सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली में दो दिग्गज नेताओं की बैठक, CM Yogi करेंगे जेपी नड्डा से मुलाकात, सत्ता में होगा उल्ट-फेर...

उत्तर-प्रदेश के लिए जनता के दिलों पर राज करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली दौरा करने जा रहे हैं।

AARTI DIXIT
  • Aug 11 2022 2:28PM

उत्तर-प्रदेश के लिए जनता के दिलों पर राज करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली दौरा करने जा रहे हैं। बता दें कि, सीएम योगी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे और उम्मीद यह भी लगाई जा रही है कि दोनो दिग्गज नेताओं की बैठक में यूपी बीजेपी के अध्यक्ष के नाम की घोषणा भी हो।

दरअसल, बहुत समय से यूपी बीजेपी अध्यक्ष के नाम को लेकर पार्टी में चर्चाओं का सिलसिला बना हुआ है। इसी को लेकर आज मुख्यमंत्री दिल्ली में बैठक करने जा रहे है। अगर बात करें 2024 के आम चुनावों की, तो वहीं आने वाले चुनावों से पहले उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष के नाम पर दिनेश शर्मा ,श्रीकांत शर्मा ,सुब्रत पाठक, महेश शर्मा, सतीश गौतम, केशव प्रसाद मौर्य, अमरपाल मौर्य और अवनीश त्यागी का नाम चर्चा में है।

आपको बता दें कि, इससे पहले स्वतंत्र देव सिंह यूपी बीजेपी अध्यक्ष पद पर कार्यरत थे, लेकिन अब वह उत्तरप्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री के पद पर हैं। बुधवार को यूपी के विधान परिषद नेता स्वतंत्र देव सिंह ने सदन पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य को नेता सदन बना दिया गया। यूपी बीजेपी में एक और बदलाव देखने को मिल गया कि 8 साल से प्रदेश में संगठन महामंत्री बने रहे सुनील बंसल की पार्टी से विदाई कर दी गई और सुनील बंसल को दिल्ली का राष्ट्रीय महामंत्री बनाया गया। देखना यह है कि, सीएम योगी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मुलाकात के बाद आगे सत्ता में क्या होता है।  

 




 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार