सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मेरठ: गोवंश के अवशेष मिलने पर हिंदू संगठन के लोगों में रोष, थाना प्रभारी को बर्खास्त करने की मांग

मेरठ: जानी थाना क्षेत्र के पूठरी गांव के जंगल में गोवंश के अवशेष मिलने पर हिंदू संगठन के लोगों ने मौके पर पहुंचकर कर रोष व्यक्त किया तथा जानी थाना प्रभारी को बर्खास्त करने की मांग की।

हरीश कुमार संवाददाता मेरठ
  • Sep 4 2022 2:21PM
मेरठ: आज सुबह जानी थाना क्षेत्र के पूठरी गांव के जंगल में लोगों को गोवंश के अवशेष पड़े दिखाई दिए। सूचना मिलने पर हिंदू संगठन के लोग मौके पर पहुंच गए तथा प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। हिंदू संगठन के लोगों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही तथा मिलीभगत से आए दिन ऐसी वारदात हो रही है और पुलिस कुछ नहीं कर रही है, इसलिए जानी थाना प्रभारी को बर्खास्त किया जाए तथा दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाए। मौके पर पहुंचे सी ओ सरधना ने लोगों को काफी मशक्कत के बाद समझाया तथा गोवंश के अवशेषों को एक खेत में जय शिव की मदद से दबा दिया गया। हिंदू संगठन के लोगों तथा क्षेत्रीय लोगों में घटना को लेकर काफी आक्रोश है। शासन प्रशासन के इतनी सख्ताई के बाद भी आखिर पुलिस दोषियों का क्यों कुछ नहीं कर पा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार