सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Meerut : PM मोदी ने किया चुनावी अभियान का शंखनाद...कहा - 2024 का जनादेश भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाएगा.

उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी की 31 मार्च को जनसभा कर चुनावी शंखनाद किया.

Divya Kumari
  • Mar 31 2024 4:58PM
उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी की  31 मार्च को जनसभा कर चुनावी शंखनाद किया. पीएम मोदी ने राम राम, भारत माता की जय के शब्दों से संबोधन की शुरुआत किया. इस दैरान उन्होंने कहा की मेरठ की धरती क्रांति और क्रांतिवीरों की धरती है. उन्होंने आगे कहा की इस धरती ने चौधरी चरण सिंह जैसे महान सपूत देश को दिए हैं. यह हमारा सौभाग्य है की हमारी सरकार को भारत रत्न देने का सौभाग्य मिला है. साथ ही उन्होंने चौधरी साहब को श्रंद्धाजलि देने की बात की है. उन्होंने कहा कि मेरा इस धरती से अलग ही रिश्ता है.

इस बार का चुनाव विकसित भारत बनाने के लिए है - PM मोदी 


पीएम मोदी ने कहा की 2014 और 2019 में मैंने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत मेरठ से की थी. अब 2024 के चुनाव की पहली रैली मेरठ में ही हो रही है. 2024 का चुनाव सिर्फ एक सरकार बनाने के चुनाव नहीं है. कौन सांसद बने कौन न बने, इसका चुनाव नहीं है, इस बार का चुनाव विकसित भारत बनाने के लिए है. 2024 का जनादेश भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाएगा. 

प्रधानमंत्री ने इस चुनावी संबोधन में दुनिया में भारत के अर्थव्यवस्था के बारे में भी जिक्र किया.उन्होंने कहा कि जब भारत दुनिया में 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था था तब देश में गरीबी थी, जब देश पांचवें नंबर पर पहुंचा तो 25 करोड़ देशवासी गरीबी से बाहर निकलने में सफल हुए. 

जब भारत दुनिया में नंबर तीन पर पहुंचेगा, तो देश में गरीबी तो दूर होगी ही, साथ ही एक सशक्त मध्यमवर्ग देश को नई ऊर्जा देने वाला होगा. आज भारत की साख नई ऊंचाई पर है. मैं आने वाली पीढ़ियों के लिए काम कर रहा हूं. उन्होंने कहा आपके सामने हमारा 10 साल का रिपोर्ट कार्ड है. 

मोदी की गारंटी कहती है कि भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ -  PM मोदी 

पीएम मोदी ने मोदी की गारंटी की भी बात की. उन्होंने कहा कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ काम कर रहा हूं, इसलिए कुछ लोग अपना आपा खो बैठे हैं. मैं कहता हूं कि मोदी की गारंटी कहती है कि भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ, ये चुनाव दो खेमों की लड़ाई है. एनडीए भ्रष्टाचार हटाने के लिए मैदान में है. दूसरा इंडिया ब्लॉक भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए मैदान में है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार