सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मेरठ- गणतंत्रता दिवस के उपलक्ष में परशुराम स्वाभिमान सेना ने निकाली बाईक तिरंगा यात्रा, सैकड़ों की संख्या में युवा हुए शामिल

जानी खुर्द मेरठ- आज गणतंत्रता दिवस के उपलक्ष में परशुराम स्वाभिमान सेना के जिला अध्यक्ष लक्ष्मण पंडित जी के सौजन्य से बाइक तिरंगा यात्रा निकाली गई यात्रा सिवालखास से प्रारंभ होकर जानी खुर्द ग्राम टिकरी ढडरा वाया नेक होते हुए कुराली मेहपा खानपुर से होकर वापिस सिवालखास में समापन हुआ।

हरीश कुमार संवाददाता मेरठ
  • Jan 26 2023 4:44PM
जानी खुर्द मेरठ- आज गणतंत्रता दिवस के उपलक्ष में परशुराम स्वाभिमान सेना के जिला अध्यक्ष लक्ष्मण पंडित जी के सौजन्य से बाईक तिरंगा यात्रा निकाली गई। यात्रा में सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने भाग लिया तथा यात्रा सिवालखास से प्रारंभ होकर जानी खुर्द ग्राम टिकरी ढडरा वाया नेक होते हुए कुराली मेहपा खानपुर से होकर वापिस सिवालखास में समापन हुआ। जिसमें परशुराम स्वाभिमान सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित अजय भारद्वाज भराला जी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे परशुराम स्वाभिमान सेना के जिला अध्यक्ष लक्ष्मण पंडित जी द्वारा गले में तिरंगा पटका पहनाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित अजय भारद्वाज भराला जी का स्वागत किया गया एवं श्रम प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक प्रदीप ढडरा के नेतृत्व में संपन्न हुई एवं सेना के जिला उपाध्यक्ष पंडित जितेंद्र शर्मा जी ग्राम टिकरी से आलोक प्रधान जी सेना के अन्य पदाधिकारी एवं क्षेत्र के युवाओं का भरपूर साथ रहा लक्ष्मण पंडित जी ने मिठाई खिला कर सभी का धन्यवाद किया और तिरंगा यात्रा का समापन किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार