सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मेरठ- "राष्ट्रीय युवा दिवस" के उपलक्ष्य में "देश की प्रगति में युवाओं की भूमिका" विषय पर निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

शहीद मंगल पांडे राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय, माधवपुरम, मेरठ में स्थापित इंस्टीट्यूट ऑफ़ इनोवेशन काउंसिल के तत्वाधान में "राष्ट्रीय युवा दिवस" के उपलक्ष्य में आज "देश की प्रगति में युवाओं की भूमिका" विषय पर निबंध प्रतियोगिता का आयोजन आई आई सी प्रेसिडेंट डॉ रविंद्र कुमार के निर्देशन में किया गया। प्रतियोगिता में महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा बढ़ चढ़कर प्रतिभागिता की गई।

हरीश कुमार संवाददाता मेरठ
  • Jan 12 2023 7:52PM
मेरठ-शहीद मंगल पांडे राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय, माधवपुरम, मेरठ में स्थापित इंस्टीट्यूट ऑफ़ इनोवेशन काउंसिल के तत्वाधान में "राष्ट्रीय युवा दिवस" के उपलक्ष्य में आज "देश की प्रगति में युवाओं की भूमिका" विषय पर निबंध प्रतियोगिता का आयोजन आई आई सी प्रेसिडेंट डॉ रविंद्र कुमार के निर्देशन में किया गया। प्रतियोगिता में महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा बढ़ चढ़कर प्रतिभागिता की गई। महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो.(डॉ) अंजू सिंह ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से युवा छात्राओं का बौद्धिक विकास होता है। निबंध प्रतियोगिता में प्रथम स्थान कु. प्रियंका सुमन बी-एड प्रथम वर्ष, द्वितीय स्थान कु. सौम्या शुक्ला बी-एड प्रथम वर्ष और तृतीय स्थान अनामिका हरित बी-एससी. तृतीय सेमेस्टर की छात्रा ने प्राप्त किया। निबंध प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में डॉ. नीता सक्सेना हिन्दी विभाग एवं डॉ. ऋचा राणा बी-एड विभाग रहीं । महाविद्यालय प्राचार्य प्रो. (डॉ.) अंजू सिंह ने विजयी छात्राओं को शुभकामनाएं दी और देश की प्रगति के लिए निरंतर कार्य करते रहने के लिए छात्राओं को प्रोत्साहित किया। निबंध प्रतियोगिता का आयोजन आई.आई.सी. सदस्य डॉ. शाहिदा परवीन द्वारा किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार