सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मेरठ- जानी पुलिस ने अपहृत रोहित हत्याकांड का किया खुलासा, एक युवक गिरफ्तार।

आज जानी पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर सोनू उर्फ सचिन पुत्र ज्ञानेन्द्र निवासी ग्राम खानपुर थाना जानी मेरठ को गिरफ्तार किया गया। सोनू उर्फ सचिन से पूछताछ किये जाने पर ज्ञात हुआ कि सोनू उर्फ सचिन द्वारा अपने चाचा अनुज उर्फ लवली के साथ मिलकर रोहित की ग्राम खानपुर में अनिल पुत्र स्व. राजसिंह निवासी ग्राम खानपुर थाना जानी, मेरठ के आम के बाग ग्राम खानपुर में गला घोंटकर हत्या कर रोहित के शव को पुलिस चौकी गंगनहर थाना मुरादनगर के पास यूनिक इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमैन्ट एण्ट टैक्नोलॉजी के गेट के सामने से झाडियों में फेंककर तेल डालकर जला दिया है। पुलिस द्वारा सोनू उर्फ सचिन की निशांदेही पर मृतक रोहित के शव को पुलिस चौकी गंगनहर थाना मुरादनगर के पास यूनिक इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमैन्ट एण्ट टैक्नोलॉजी के गेट के सामने से झाडियों से अधजली अवस्था में बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तथा हत्या किये जाने में प्रयोग चादर को घटनास्थल ग्राम खानपुर में अर्जुन सिंह के आम के बाग से बरामद किया गया है।

हरीश कुमार संवाददाता मेरठ
  • Dec 6 2022 10:17PM
थाना जानी क्षेत्र के रविन्द्र पुत्र श्री भोपाल सिह निवासी ग्राम चिन्दौडी थाना रोहटा हाल पता-रामपुर पावटी मेरठ ने 5 दिसंबर को थाना जानी पर अनुज उर्फ लवली पुत्र कुशल तथा सोनू पुत्र ज्ञानेन्द्र निवासीगण खानपुर थाना जानी मेरठ के विरूद्ध उनके बेटे रोहित को घर से बुलाकर अपहरण कर हत्या कर देने की आशंका होने के सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। आज जानी पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर सोनू उर्फ सचिन पुत्र ज्ञानेन्द्र निवासी ग्राम खानपुर थाना जानी मेरठ को गिरफ्तार किया गया। सोनू उर्फ सचिन से पूछताछ किये जाने पर ज्ञात हुआ कि सोनू उर्फ सचिन द्वारा अपने चाचा अनुज उर्फ लवली के साथ मिलकर रोहित की ग्राम खानपुर में अनिल पुत्र स्व. राजसिंह निवासी ग्राम खानपुर थाना जानी, मेरठ के आम के बाग ग्राम खानपुर में गला घोंटकर हत्या कर रोहित के शव को पुलिस चौकी गंगनहर थाना मुरादनगर के पास यूनिक इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमैन्ट एण्ट टैक्नोलॉजी के गेट के सामने से झाडियों में फेंककर तेल डालकर जला दिया है। पुलिस द्वारा सोनू उर्फ सचिन की निशांदेही पर मृतक रोहित के शव को पुलिस चौकी गंगनहर थाना मुरादनगर के पास यूनिक इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमैन्ट एण्ट टैक्नोलॉजी के गेट के सामने से झाडियों से अधजली अवस्था में बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तथा हत्या किये जाने में प्रयोग चादर को घटनास्थल ग्राम खानपुर में अर्जुन सिंह के आम के बाग से बरामद किया गया है। जानी थाना एसओ राजेश कांम्बोज ने बताया कि गिरफ्तार सोनू उर्फ सचिन के विरुद्ध प्लानिंग के तहत अपहरण कर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है तथा सोनू उर्फ सचिन शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध थाना जानी पर पूर्व में भी एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार