सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कानून बन जाने के बाद भी नहीं सुधरे थे मेरठ के वो गौ हत्यारे.. फिर समझाने की बारी पुलिस की थी

मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में 6 शातिर गोकश गिरफ्तार, कब्जे से बरामद हुए गोकशी के उपकरण

Shiv Kumar
  • Mar 1 2021 6:27PM

मेरठ की सरूरपुर पुलिस को मुठभेड़ के दौरान बड़ी कामयाबी हांथ लगी है। पुलिस ने बीती रात मुठभेड़ में 6 शातिर गौकशों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार ये शातिर पहले भी गोकशी की घटना को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तारी के दौरान इनके पास से गोकशी के बड़ी मात्रा में उपकरण बरामद हुए हैं।

दरअसल मामला मेरठ के सरुरपुर थाना क्षेत्र के गांव डाहर-रिठानी बाग का है। जहां पुलिस को मुखबिर से गोकशी की घटना को अंजाम देने की सूचना मिली जिस पर पुलिस ने रिठानी बाग में घेराबंदी कर दी। पुलिस के पहुंचने की भनक गौकशों को लगी तो गौकशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने जवाबी कार्यवाही करते हुए गोली चलाई। जिसमें पांच गौतस्कर गोली लगने से घायल हो गये। जबकि एक आरोपी भाग निकलने की कोशिश में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किए गए आरोपितों में सलमान, सलीम, आमिर, फकरुद्दीन, फुरकान और उनका एक साथी शामिल हैं। गिरफ्तार किए आरोपितों के कब्जे से गोकशी के उपकरण, 05 तमंचे मय जिंदा व खोखा कारतूस, एक अदद कार व 02 जिंदा गाय बरामद की गई हैं।

बता दें कि 23 फरवरी की रात को गांव डाहर-रिठाली के जंगल में हाईवे से सटे आम के बाग में इन्हीं  गो तस्करों ने कई गोवंश काटकर उनके अवशेष जंगल में फेंक दिए थे। इसे लेकर भारी संख्या में डाहर के ग्रामीण व हिंदू संगठन के लोगों ने हंगामा करते हुए मेरठ-करनाल हाईवे पर जाम लगा दिया था। जाम लगा रहे लोगों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

उत्तर प्रदेश में गो हत्या पर पूर्णता: प्रतिबंध होने के बाद भी जिहादी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिनकों सनातन धर्म में पूज्नीय माना जाता है, उसको क्षति पहुचाने में इनको सुख मिलता है, फिर वो चाहे गौ माता हों, मंदिर हों या देवी देवता, जिहादी इन सबको नुकसान पहुचाने का प्रयास करते ही रहतें हैं।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार