सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महापौर संयुक्ता भाटिया ने सुनी जनता की शिकायतें, अधिकारियों को दिए आदेश

लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने जनता की समस्याओं की सुनवाई कर उनके निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 5 2022 1:58PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
जनवरी माह के प्रथम मंगलवार को लोकमंगल दिवस का आयोजन जोन 1 और जोन 2 में किया गया, जिसमें लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने जनता की समस्याओं की सुनवाई कर उनके निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।
 
यदुनाथ सान्याल वार्ड निवासी कमाल ने महापौर को बताया कि उनके घर के बाहर सफाई नही होती जिस पर महापौर ने नियमति सफाई कराने के निर्देश जोनल अधिकारी को दिए। 
 
उधर ऐशबाग निवासी सूरज जायसवाल ने महापौर को बताया कि सीवर के पाईप का ढक्कन टूटा हुआ है जिसपर महापौर ने अधिशासी अभियंता जलकल को सीवर का ढक्कन ठीक कराने के लिए निर्देशित किया। 
 
इस दौरान कुल 50 शिकायतें पंजीकृत की गई जिनमे अभियंत्रण की 7, कर विभाग की 10, मार्गप्रकाश की 5, जलकल की 14, उद्यान की 4, सफाई की 02, अतिक्रमण की 02, रेंट की 01, एवं अन्य की 05 शिकायत पंजीकृत की गयी।
 
इस मौके पर महापौर संयुक्ता भाटिया संग नगर आयुक्त अजय कुमार द्विवेदी, उपाध्यक्ष रजनीश गुप्ता, पार्षद राजेश मालवीय, राजेश दीक्षित, अपर नगर आयुक्त अभय द्विवेदी, पंकज सिंह, राकेश यादव, संबंधित जोन के जोनल अधिकारी एवं उक्त जोन के अन्य अधिकारी- कर्मचारी उपस्थित रहें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार