सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"मुस्लिमों के प्रति BJP की सोच किसी से छिपी नहीं, पसमांदा मुस्लिम समाज का राग अलापना गलत"- मायावती

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि अपने केवल संकीर्ण राजनीतिक स्वार्थ की खातिर पसमांदा मुस्लिम समाज का राग भाजपा और आरएसएस का अब नया शिगूफा, जबकि मुस्लिम समाज पहले मुसलमान है और उनके प्रति इनकी सोच, नीयत, नीति और उनका ट्रैक रिकॉर्ड क्या व कैसा है किसी से छिपा नहीं है.

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 17 2022 7:45PM

इनपुट- संदीप मिश्रा, लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट कर पसमांदा मुस्लिम समाज को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस पर निशाना साधा है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के साथ ही कांग्रेस को भी मुस्लिम विरोधी करार दिया है.
 
मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि अपने केवल संकीर्ण राजनीतिक स्वार्थ की खातिर पसमांदा मुस्लिम समाज का राग भाजपा और आरएसएस का अब नया शिगूफा, जबकि मुस्लिम समाज पहले मुसलमान है और उनके प्रति इनकी सोच, नीयत, नीति और उनका ट्रैक रिकॉर्ड क्या व कैसा है किसी से छिपा नहीं है. मायावती ने कहा कि भाजपा की मुस्लिम समाज के प्रति निगेटिव सोच का परिणाम है कि इनकी सरकार में भी वह लगभग उतने ही गरीब, पिछड़े, त्रस्त और जानमाल मजहब के मामलों में असुरक्षित हैं जितने वे कांग्रेसी राज में थे. मुस्लिम समाज का दलितों की तरह पसमांदा उपेक्षित बने रहना अति दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. 
 
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बीएसपी की यूपी में चार बार रही सरकार में सर्व समाज के हित, कल्याण व सुरक्षा, सम्मान के साथ हमेशा उपेक्षित रहे दलित पिछड़ा व अक्लियत समाज के लोगों के जानमाल, मजहब की सुरक्षा और न्याय की गारंटी यहां पहली बार कानून द्वारा कानून का राज स्थापित करके सुनिश्चित की गई.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार