सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"बहुजन समाज आत्मसम्मान व स्वाभिमान के लिए प्रतीक बने"-मायावती

बसपा की स्थापना इसलिए हुई की देश में टूटे और बिखरे पड़े करोड़ों दलितों, आदिवासियों व अन्य पिछडे तथा अल्पसंख्यकों में से विशेषकर मुस्लिम समुदाय के लोगों को इनके वोट की शक्ति व राजनीतिक महत्व के प्रति जागरूकता पैदा करके

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Dec 7 2021 6:40PM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
 बहुजन समाज पार्टी की मुखिया एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बाबा साहेब भीम राम अंबेडकर के पुण्यतिथि के ऊपर बोलते हुए कहा की करोड़ों दलितों, पिछड़े, आदिवासी, वर्गो के लिए मसीहा बाबा साहब को श्रद्धा सुमन अर्पित करती हूं।

इसलिए हुई बसपा की स्थापना-
 
मायावती ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा की बसपा की स्थापना इसलिए हुई की देश में टूटे और बिखरे पड़े करोड़ों दलितों, आदिवासियों व अन्य पिछडे तथा अल्पसंख्यकों में से विशेषकर मुस्लिम समुदाय के लोगों को इनके वोट की शक्ति व राजनीतिक महत्व के प्रति जागरूकता पैदा करके उन्हें गुलाम मानसिकता से काफी कुछ आजादी दिलाई है। बसपा प्रमुख का कहना था की 2007 से भी ज्यादा बहुमत की 2022 में बनाने जा रही है।
 
मायावती ने समाजवादी पार्टी के ऊपर हमला करते हुए कहा की समाजवादी पार्टी कितने भी गठबंधन कर ले कुछ भी कर ले जनता को मालूम है कि सपा की सरकार जब भी रहता है। प्रदेश में गुड़ागर्दी और माफिया सक्रिय हो जाते है और आगे पत्रकारों को सवाल का जवाब देते हुए कहा की बाबा साहब संविधान बचाने के लिए सिर्फ सड़क पर उतरने से काम नही चलेगा बल्कि सत्ता परिवर्तन होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार