सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

2022 की तैयारियों में जुटी मायावती अब लेगी सबका रिपोर्ट कार्ड.. बैठक में किये कई एलान..

2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी मायावती ने बैठक में कई ऐलान किये है उन्होंने कहा कि कैडर की बैठकों में सभी को जिम्मेदारी दी जाए और उनका रिपोर्ट कार्ड भी उन्हें दिखाया जाएं।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 1 2021 3:57PM

इनपुट - शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती ने प्रदेश के 18 मंडल अध्यक्ष और बसपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक की। आपको बता दे की 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर बसपा की मुखिया ने अपने मंडल अध्यक्ष और वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रदेश कार्यालय बैठक की और उन्होंने कहा की जिस तरीके भाजपा, सपा, कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी के बढ़ते जनाधार को देखते हुए द्वेष की भावना बदनाम करने की कोशिश कर रही है। इससे पार्टी के हर एक नेता व कार्यकर्त्ता को
पहले से ज्यादा सजग रहने की जरुरत है। इसी कड़ी में आगे बोलते हुए कहा की कमेटी के गठन व उन्हें कैडर बैठको के जरिए सभी को उनकी जिम्मेदारी स्पष्ट तौर पर जरूर बताई जाए तथा उनके कार्यों की लगातार समीक्षा होती रहे जिसकी प्रगति रिपोर्ट हमको दिखाई जाए।

मोदी सरकार वापस ले किसान विरोधी बिल -

मायावती ने केंद्र की भाजपा सरकार के ऊपर हमला करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा जो किसान विरोधी बिल लाया गया है। तुरन्त सरकार को वापस लेना चाहिए किसानों की समस्याओं पर मायावती ने हरियाणा की खट्टर सरकार का रवैया सही नही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार