सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"अखिलेश सरकार दलित विरोधी थी" -मायावती

इसी कड़ी में मायावती ने अखिलेश के ऊपर हमला करते हुए कहा की जब सपा की सरकार दलित विरोधी है जब ससंद में एससी एसटी पदोन्नति बिल लाया गया तो सपा वाले उसको फाड़कर फेकने का काम किए।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 22 2022 10:49AM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री प्रयागराज में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा की जो लोग बसपा झोड़कर गए हैं उनको अखिलेश यादव ने टिकट दिया है। मगर वो ये नहीं जानते इनमे एक कौंसाबी जनपद के एससी सीट चुनाव लड़ रहे इंद्र देवता से भी बड़े देवता है। 
 
मै उनको बताना चाहती हू की इस बार प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी पूर्व बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। इसी कड़ी में मायावती ने अखिलेश के ऊपर हमला करते हुए कहा की जब सपा की सरकार दलित विरोधी है जब ससंद में एससी एसटी पदोन्नति बिल लाया गया तो सपा वाले उसको फाड़कर फेकने का काम किए।बिल संसद में पास नही हो पाया जिस प्रकार से हमने दलित जाति के कर्मचारियों और अधिकारियो का डिमोशन सपा के कार्यकाल में हुआ था एससी एसटी के बच्चो की छात्रवृती में 60 % बाध्यता का लगाकर रोक दिया गया और वही बदले जा काम भाजपा सरकार कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार