सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उपराष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर, मायावती ने इस उम्मीदवार के समर्थन का किया ऐलान...

राष्ट्रपति के बाद उपराष्ट्रपति पद के लिए भी मायावती ने दिया समर्थन ,मायावती ने ट्वीट करके दी जानकारी,जगदीप धनखड़ को मायावती ने दिया समर्थन

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Aug 3 2022 9:29AM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
बीएसपी ने उपराष्ट्रपति पद के लिए हो रहे चुनाव में भी एनडीए प्रत्याशी जगदीप धनखड़ को अपना समर्थन देने का फैसला किया है। बसप प्रमुख मायावती ने बुधवार की सुबह इसकी औपचारिक रूप से घोषणा भी कर दी है।
 
मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सर्वविदित है कि देश के सर्वोच्च राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव में सत्ता व विपक्ष के बीच आम सहमति ना बनने की वजह से ही इसके लिए फिर अन्ततः चुनाव हुआ। अब ठीक वही स्थिति बनने के कारण उपराष्ट्रपति पद के लिए भी दिनांक छह अगस्त को चुनाव होने जा रहा है।उन्होंने लिखा कि बीएसपी ने उपराष्ट्रपति पद के लिए हो रहे चुनाव में भी व्यापक जनहित और अपनी मूवमेंट को भी ध्यान में रखकर जगदीप धनखड़ को अपना समर्थन देने का फैसला किया है, तथा जिसकी मैं आज औपचारिक रूप से घोषणा भी कर रही हूं।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार