सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा ने देशवासियों से की अपील

लखनऊ प्रदेश कार्यालय पर स्थित मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हम अपने पूरे देश के नेताओं व कार्यकर्ताओं से अपील करते हो कि कोरोना काल को देखते हुए अपने -अपने घर व मोहल्ले में ही हमारा जन्मदिन मनाए और असहाय गरीबों की मदद करें ।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 16 2022 3:13PM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने गए जन्मदिन के शुभ अवसर पर लखनऊ प्रदेश कार्यालय पर स्थित मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हम अपने पूरे देश के नेताओं व कार्यकर्ताओं से अपील करते हो कि कोरोना काल को देखते हुए अपने -अपने घर व मोहल्ले में ही हमारा जन्मदिन मनाए और असहाय गरीबों की मदद करें ।
 
मायावती ने अपने जन्मदिन के अवसर पर एक पुस्तक का विमोचन किया और कहा कि यह पुस्तक हमारे जीवन और बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा है।(A traveligye of my struggle Ridden life and Bsp movenet) हिंदी और अंग्रेजी संस्करण का विमोचन किया और कहा कि जब हमारी सरकार बनेगी तब हमने जो प्रदेश की जनता से वादा किए है। वह सब पूरा करेंगे वैसे परम पूज्य बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने मानवतावादी संविधान से चलकर करोड़ों जनता को गरीबी भुखमरी से बाहर निकाला है। वही एक पत्रकार के सवाल का जबाब देते हुए कहा की स्वामी प्रसाद मौर्या जो कुछ भी आज है बसपा की बदौलत है।हम जब उसको टिकट दिया तब जाकर वो विधायक बना वो हमको मुख्यमंत्री क्या बनाएगा ।
 
आगे समाजवादी पार्टी के ऊपर हमला करते हुए कहा की सपा एसी, एसटी,और ओबीसी,विरोधी है और इनमे जन्मे संतो, गुरुओं ,महापुरुषों, आदि के खिलाफ लिए गए फैसलों का हमेशा से विरोध करती आ रही है और आगे भी करेगी। केवल एक बहुजन समाज पार्टी ही है। जिसमें आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों, मुस्लिमों, गरीबों, मजदूरों, नौजवानों, किसानों, व्यापारियों, महिलाओं, तथा बुजुर्गों का ध्यान रखती है और उन लोगों के लिए अलग-अलग योजनाएं से उनको लाभान्वित करती है। इसलिए हम को पूर्ण विश्वास है कि आगे आने वाले विधानसभा के चुनाव में बहुजन समाज पार्टी पूर्ण रूप से बहुमत की सरकार बनाकर प्रदेश का कमान संभालेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार