सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वोट डालने के बाद मायावती ने जनता से की अपील, कहा ये...

पूरे प्रदेश की जनता से यह अपील करती हूं कि अपने अपने घरों से निकले और विधानसभा चुनाव में अपना बहुमूल्य वोट देकर आगे का काम करे क्यो की बाबा साहेब भीम राम अम्बेडकर ने अपने अथक प्रयास से संविधान बनाया है और इसका लाभ देश व

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 24 2022 3:04PM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी के राष्टीय महासचिव राष्टीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने मत का प्रयोग कर वहा उपस्थित पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पूरे प्रदेश की जनता से यह अपील करती हूं कि अपने अपने घरों से निकले और विधानसभा चुनाव में अपना बहुमूल्य वोट देकर आगे का काम करे क्यो की बाबा साहेब भीम राम अम्बेडकर ने अपने अथक प्रयास से संविधान बनाया है और इसका लाभ देश व प्रदेश के जितने वोटर है सबको उठाना चाहिए।
 
बहुजन समाज पार्टी ने सर्वजन हिताय एवं सर्वजन सुखाय के लिए तत्पर रहती है। जिस तरीके से पिछले 10 साल से हमारे दलित भाई .किसान.नौजवान तथा बेरोजगार युवकों के साथ जिस तरीके सरकार ने सौतेला व्यवहार किया है। इससे सभी लोग अवगत हैं लेकिन हम प्रदेश के लोगो से मीडिया के माध्यम से अपील करती हु की बसपा को अपना बहुमत देकर सत्ता में बैठाने का काम करे ताकि समाज के हर तबके के लोगो का विकास हो सके बीएसपी ही सिर्फ एक ऐसी पार्टी है। जो बिना भेद भाव के प्रदेश का विकास करती है। अमित शाह के बयान के ऊपर पूछे जाने पर कहा की अमित शाह का बड़प्पन है की उन्होने इस बात को स्वीकार किया की बहुजन समाज पार्टी सत्ता में आ रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार