सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मजार का मौलवी गफ्फार रखता था सेक्स वर्धक व वशीकरण की दवाएं... वाशरूम में देवी-देवताओं की तस्वीरें

मजार के अंदर इस्लामी किताबें, बच्चा पैदा करने वाली, स्त्री को वश में करने, वशीकरण, ताबीज सहित कई दवाइयों के साथ कई दर्जन हिन्दू महिलाओं के नंबर और तस्वीरें भी मिली हैं। लोगों ने बताया कि जहाँ वाशरूम है वहाँ हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरें भी लगी हुई हैं।

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 23 2021 7:37PM

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ से एक मौलवी की शर्मनाक करतूत सामने आई है बल्लभगढ़ में पंचायत भवन के जमीं पर एक माजर बना हुआ है. जिसमे हिन्दू संगठनों ने धावा बोला तो वहां से आपत्तिजनक सब चीजें मिली है. जब लोग वहाँ पहुँचे तो उन्हें नशीली सेक्सवर्धक दवाओं के साथ. इस्लामी किताबें और कई आपत्तिजनक वस्तुएँ बरामद हुईं. जिससे लोग उस अवैध मजार को हटाने की अब मांग करने लगे हैं. खबर मिली थी की वहां के बाथरूम में देवी देवताओं की फोटो लगी है जिसके बाद वहां आक्रोशित हो स्थानीय लोग पहुंचे जिसके बाद यह सारा मामला जाहिर हुआ है.

हिन्दू संगठनों के विरोध को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस ने मजार के अंदर मौजूद मौलवी को अपने साथ ले गई। वहीं हिन्दू संगठनों ने प्रशासन से माँग की कि जल्द से जल्द इस अवैध मजार को तोड़कर वहाँ एक मंदिर बनाया जाए। वहीँ आपको बता दें मजार से बरामद सामग्रियों को दिखाते हुए ऐसे समाज विरोधी अवैध गतिविधियों को रोकने की माँग को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। स्थानीय लोगों में भी इस घटना के सामने आने से आक्रोश देखा गया है।

हिन्दू संगठनों द्वारा जारी प्रदर्शन को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस ने वहाँ पहुँचकर स्थिति सँभालने की कोशिश की। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि पंचायत भवन की जमीन पर बने अवैध मजार के अंदर इस्लामी किताबें, बच्चा पैदा करने वाली, स्त्री को वश में करने, वशीकरण, ताबीज सहित कई दवाइयों के साथ कई दर्जन हिन्दू महिलाओं के नंबर और तस्वीरें भी मिली हैं। लोगों ने बताया कि जहाँ वाशरूम है वहाँ हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरें भी लगी हुई हैं। 

वहीं विरोध प्रदर्शन के दौरान वहाँ के लोगों का कहना है कि मजार के मौलवी का नाम अब्दुल गफ्फार है लेकिन हिन्दू महिलाओं को बहकाने के लिए वह अपना नाम बबली बताता है। गौरतलब है कि बल्लभगढ़ के इस मजार के बाहर जो बोर्ड लगा है उस पर ‘बाबा भूरेशाह की दरगाह’ लिखा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार