सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार के मदरसे में मौलाना का महापाप... कई लड़कियों की इज्जत तार किया और अब एक नाबालिग के साथ ये सब भी ...

बिहार: कई लड़कियों को शिकार बना चुका मौलाना नाबालिग छात्रा को लेकर फरार

Shiv Kumar
  • Jan 21 2021 1:32PM

मदरसों को मयखाने में तब्दील करते मौलाना, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मदरसों में बच्चों के साथ बलात्कार, शोषण, भगा ले जाने की खबरें अब आम होती जा रहीं हैं। कुछ मदरसों में मौलाना शिक्षा से ज्यादा अपने शौक पूरे कर रहें है और मासूम बच्चे इनका शिकार हो रहें हैं। ऐसी ही एक खबर बिहार से सामने आई है जहां मस्जिद में पढ़ाने वाला एक मौलाना नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गया है।

दो बच्चों का पिता है मौलाना

दरअसल बिहार के बक्सर के धनसोई में मस्जिद में पढ़ाने वाला एक मौलाना अपनी ही नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गया। यह शातिर मौलाना कई लड़कियों के साथ गंदा काम कर चुका है। नाबालिग को भगा ले जाने वाले मौलाना का नाम शाहीद अंसारी है और वो दो बच्चों का पिता है। पुलिस ने छापेमारी कर मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।

45 साल का है मौलाना ,14 की नाबालिग

बता दें कि मौलाना की उर्म 45 साल है और दो बच्चों का पिता भी है फिर भी कुकर्म करने में पीछे नहीं है क्यो कि जिस नबालिग को भगा के ले गया उसकी उर्म 14 बर्ष है जो कि उसके बच्चों से भी छोटी है। बता दें कि मौलाना इटाढ़ी का रहने वाला है और वहीं की मस्जिद उर्दू पढ़ाता था, इस दौरान गांव की कई लड़कियां उसके पास पढ़ाई करने के लिए जाती थी। वह कई लड़कियों के साथ भी गंदा काम कर चुका है, लेकिन किसी ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई थी।

छापेमारी के दौरान गिरफ्तार हुआ मौलाना  

बता दे कि छात्रा मस्जिद में पढ़ाई करने गई थी पर पढ़ने के बाद वापस नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए। बता दें कि मौलाना पर लोग पहले से ही शक करते थे, क्योंकि उसकी हरकतों से बच्चे परेशान रहते थे। जिसके बाद छात्रा के पिता ने धनसोई थाना में मौलाना शाहिद अंसारी के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।

देश मे आये दिन मदरसों से ऐसी घटनाओं का आना कहीं न कहीं मदरसों में बच्चों कि सुरक्षा पर सवाल खड़ा करता है । अब सरकार को ऐसे मदरसों और मौलानाओं पर खास ध्यान देने की आवश्यकता। या तो छात्रों को स्कूलों की ओर ले जाये या मदरसों को अपने अधीन ले लें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार