सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सन्त के बयान और नफरत का आरोप.. लेकिन वो बयान क्या हैं जिसमें धमकाया जाता है शीश काटने के लिये

महंत नरसिंहानंद पर भड़के मौलाना, बोले मुसलमानो के खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है

Shiv Kumar
  • Apr 8 2021 6:46PM
कहते है जब आप एक उंगली किसी की ओर करते है तो चार उंगली आपकी तरफ हो जाती है।  कुछ ऐसा ही मौलाना कल्वे जव्वाद के साथ हुआ है जब उन्होंने ग़ाज़ियाबाद स्थित डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान पर नाराज़गी दिखाई। 

दरअसल विवाद में रहे महंत नरसिंहानंद जिन्होंने हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी के जिहादी द्वारा मारे जाने पर आक्रोश जताया तो कई समुदाय विशेष के लोग बिना अपने गिरेबान में झांके महंत का विरोध कर रहे हैं।  मौलाना कल्वे जव्वाद का कहना है कि मुसलमानों के खिलाफ ऐसे बयान देना अब एक ट्रेंड बन गया है , ये सब फैमस होने के लिए और सरकार से सुरक्षा पाने के लिए किया जा रहा है। 

समुदाय विशेष के लोगों की हमेशा से आदत रही है कि पहले सभी लोगों की सहानुभूति पाने के लिए अपने को मासूम दिखाना और फिर धर्म के नाम पर अन्य समुदायों को बुरा भला कहना। परन्तु सुदर्शन न्यूज़ हमेशा से ऐसे दोगले लोगों का पर्दाफाश करता आया है और आगे भी करेगा।  

शरजील उस्मानी , टुकड़े टुकड़े गैंग , ज़ाकिर नाइक , अकबरुद्दीन ओवैसी  जैसे हज़ारो अन्य समुदाय विशेष के लोग है जिन्होंने कभी CAA के विरोध के बहाने या राजनीति के बहाने हमेशा से पूरे हिन्दू समाज के खिलाफ ज़हर उगला है। खुद धर्म के ठेकेदार मान ने वाले ओवैसी हर बात पर हिन्दुओ के खिलाफ बयान देते रहे हैं।  

ऐसे में मौलाना कल्वे आज़ाद कह रहे हैं कि अगर कोई मुसलमान हिन्दुओं के खिलाफ कुछ बोले तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाता है परन्तु अगर कोई हिन्दू ऐसा करे तो उसे वीर घोषित कर दिया जाता है। ऐसे बयान यह दर्शाता है कि कितनी नफरत पाली हुई है विशेष समुदाय के लोगो ने।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार