सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

धर्म नगरी मथुरा में अधर्म कैसे शो के बाद मथुरा पुलिस ने लिया संज्ञान आरोपी भेजे गये जेल

मथुरा - धन के लालच ओर मुस्लिम मित्र के बहकावे में आकर हिन्दू प्रजापति परिवार कर रहा अपनी लड़कियों की शादी मुस्लिम परिवार में कपूर प्रजापति वना काशिम कपूर को एक साल पहले मुस्लिम बनाया गया और उसकी लड़कियों को मुस्लिम समाज मे शादी के लिए बहकाया गया है कपूर प्रजापति माथुरा जनपद के थाना गोवर्धन छेत्र के गांव मरोड़ा का रहने वाला है वही कपूर के भाई गोपाल का बेटा दिनेश भी मुस्लिम बनने को तैयार है दिनेश भी अपना नाम बदल कर अबदुल्ला हो गया है

Gaurav Mishra @gauravstvnews
  • Jul 14 2020 2:37PM

धर्म के नगरी मथुरा में अधर्म का एक बड़ा मामला सामने आया है। मथुरा से मजह 50 किलोमीटर के दूरी पर जो वाक्या हुआ है उससे तो यही लगता है मेवात के बाद अब मथुरा के हिंदुओं को धर्मांतरण के आग में धकेला जा रहा है या तो प्यार से नही तो तकरार से ऐसा ही एक परिवार है प्रजापति परिवार जो अब फस चुका है मेवाती मुश्लिम के माया जाल में और अपनी लड़कियों की शादी मुस्लिम परिवार में करने को मजबूर है ,कपूर प्रजापति अब काशिम बन गया है। कपूर प्रजापति माथुरा जनपद के थाना गोवर्धन छेत्र के गांव मरोड़ा का रहने वाला है वही कपूर के भाई गोपाल का बेटा दिनेश भी मुस्लिम बनने को तैयार है और दिनेश ने अपना नाम बदल कर अबदुल्ला अब्दुला रख लिया है और ये सब खेल खेला जा रहा है मेवात के मुश्लिमो के इशारे पर तंत्र-मंत्र और धन का सहारा लेकर सुदर्शन न्यूज़ संवाददाता गौरव मिश्रा की ये पूरी ग्राउंड रिपोर्ट देखिये आप को यकीन हो जायेगा। धर्म के नगरी में अधर्म कैसे चल रहा है।

फ़िलहाल सुदर्शन न्यूज़ पर पूरी रिपोर्ट दिखाए जाने के बाद मथुरा पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है,गाँव के अन्य लोगों का कहना है पूरी घटना का मुख्य आरोपी तैयब खान अभी भी गाँव से फ़रार है। फिलहाल अब प्रजापति परिवार की नाबालिक बेटियाँ अपने घर वापस आ गई है और गाँव में पुलिस का पहरा लगा हुआ है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

बहुत ही निन्दनीय काम है

  • Guest
  • Jul 14 2020 6:25:49:507PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार