सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पूरे परिवार की सामूहिक लाशें मिलने से दहल उठा UP का जिला एटा. स्वास्थ्यकर्मी का पूरा परिवार ही खत्म कर डाला

क्षेत्र में दहशत और आक्रोश का माहौल.

Sudarshan News
  • Apr 25 2020 4:36PM
कुछ समय पहले दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में जो कुछ भी हुआ था उसने देश भर को हिला कर रख दिया था.. यद्दपि बाद में उसमे घर का आंतरिक मामला सामने आया था . लेकिन जिला एटा में जो कुछ भी हुआ है वो उस से कहीं वीभत्स और भयावह है. यहाँ पर फिर से पूरा परिवार हत्या से साफ़ हो गया है और अभी तक पुलिस को कहीं से कोई ऐसा सुराग नहीं मिल पाया है जिस से ये पता चल पाए कि इस कुकृत्य के पीछे वो कौन है जिसके लिए संभवतः फांसी की सजा भी छोटी लगे. ये मामला है एटा जिले के अब तक सुरक्षित कहे जाने वाले थाना कोतवाली नगर क्षेत्र का जिसके अंतर्गत मोहल्ला श्रंगार नगर की मैन गली में रहने वाले राजेश्वर प्रसाद पचौरी रिटायर्ड स्वास्थ्य दिवाकर पचौरी के घर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है । 

घटना का पता चलते ही आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस घटना को जिसने भी सुना वह दंग रह गया। भय और आक्रोश का मिला जुला मिश्रण देखने को मिला यहाँ पर.. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने जांच पड़ताल करना शुरू कर दी है। यह घटना इतनी गंभीर है। जिसका हत्याकांड के पीछे का राज अभी तक सामने नहीं आ रहा है। पुलिस की जांच पड़ताल के बाद घटना का खुलासा होगा ये पुलिस का मानना है. पुलिस गहनता से इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस प्रशासन के द्वारा बताया गया है कि हम इसकी जांच पड़ताल करने के बाद ही सही घटना का अंदाज बता सकते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह पुलिस प्रशासन के साथ मौके पर पहुंचे। रिटायर स्वास्थ्य कर्मी के घर में दो मासूम बच्चों सहित 5 लोगों की संदिग्ध मौत के बाद वहां का माहौल भयावह लग रहा था। हालत तो ये बने कि घर का दरवाजा तोड़कर शवों को निकाला गया। मासूम बच्चो तक और महिलाओं को न छोड़ने वाले 5 लोगों की सामूहिक हत्या से क्षेत्र में हड़कंप और कोहराम मच गया। पुलिस प्रशासन के द्वारा बताया गया है कि पोस्टमार्टम के बाद इस घटना की जांच में तेजी आएगी और जल्द से जल्द अपराधी हिरासत में होंगे . मृतकों में  स्वास्थ्य  विभाग से रिटायर 78 वर्षीय राजेश्वर प्रसाद पचौरी, उनकी पुत्रवधू 35 वर्षीय दिव्या पचौरी, मृतिका दिव्या की बहिन 24 वर्षीय बुलबुल और 10 वर्षीय आयुष बेटा तथा एक बेटा 1 साल का है। घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पा रही है। फॉरेंसिक टीम की मौके पर जांच जारी है। घटना के बाद क्षेत्र में तरह तरह के कयास लगाये जा रहे हैं.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार