सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विश्व स्वास्थ्य स्वास्थ्य दिवस पर सभी के स्वस्थ रहने की कामना के साथ बिलारी में सनातन धर्मा ट्रस्ट के द्वारा बस स्टैंड गांधी मूर्ति नई तहसील पर मास्क वितरण किए गए

आज विश्व स्वास्थ्य स्वास्थ्य दिवस पर सभी के स्वस्थ रहने की कामना के साथ बिलारी में सनातन धर्मा ट्रस्ट के द्वारा बस स्टैंड गांधी मूर्ति नई तहसील पर मास्क वितरण किए गए । प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी नहीं हो रहा कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन।

संवाददाता- सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Apr 7 2021 9:05PM
आज विश्व स्वास्थ्य स्वास्थ्य दिवस पर सभी के स्वस्थ रहने की कामना के साथ बिलारी में सनातन धर्मा ट्रस्ट के द्वारा बस स्टैंड गांधी मूर्ति नई तहसील पर मास्क वितरण किए गए । प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी नहीं हो रहा कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन। कोविड-19 संक्रमण महामारी जैसे-जैसे तो वापसी आ रही है वैसे वैसे ही लोग कोविड-19 की गाइडलाइन के नियमों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद भी लोग कोविड-19 के नियमों को कर रहे दर किनार संक्रमण को लगा रहे गले। बुधवार को सनातन धर्मार्थ ट्रस्ट के पदाधिकारियों की ओर से बिलारी तहसील की नगर बिलारी में विभिन्न जगहों पर मास्क वितरण किया गया सनातन धर्मार्थ ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने बताया की हम आज जनता को जागरूक करने व प्रशासन के सहयोग में क्षेत्र की जनता को कोविड-19 जैसी संक्रमण बीमारी दोबारा ना घर करें इस लिए आज सनातन धर्मार्थ ट्रस्ट द्वारा क्षेत्र में मास्क वितरण का कार्यक्रम किया है । वही सनातन धर्मार्थ ट्रस्ट के पदाधिकारी ने बताया कि जब मास्क वितरण करने पहुंचे थे तब 70% लोग बिना मास के ही दिखे थे। बुधवार को सनातन धर्मार्थ ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने क्षेत्र में 300 से ज्यादा मस्त वितरित किए और पदाधिकारियों का कहना है कि वह जनता को जागरूक करने के लिए प्रतिदिन इस कार्यक्रम को और ज्यादा बड़े रूप में करेंगे । वहीं उप जिलाधिकारी ने ऐसी समाजसेवी संस्थाएं जो प्रशासन का सहयोग कर रही है व जनता को कोविड-19 महामारी के प्रति जागरूक कर रही हैं उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों को सराहनीय बताया है । मास्क वितरण करने वालों में पंकज चौहान, विशाल कवत्रा,अमित गुप्ता, रामनिवास शर्मा, विकाश सराफ, शीलू गुप्ता, आदि लोग मौजूद रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार