सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक रामलाल मीणा के निर्देश पर राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर जिला उपाध्यक्ष शिवलाल पाटीदार के नेतृत्व में 3500 मास्क और सेनीट्राईजर का वितरण किया।

भारत रत्न कंप्यूटर क्रांति के जनक राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि के उपलक्ष में आज देश भर में कांग्रेस सेवा का महासंकल्प लेकर राजीव जी को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर रही हैं । इसी क्रम में आज विधायक रामलाल के निर्देशो पर कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शिवलाल पाटीदार के नेतृत्व में राजीव गांधी सेवा केंद्र पानमोड़ी में कोरोना प्रभाव को कम करने तथा बचाव के लिए 3500 मास्क एवं सेनीटाइजर का वितरण का किया गया

प्रवीण सिंह चुण्डावत
  • May 21 2021 2:42PM
विधायक रामलाल मीणा के निर्देश पर राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि पर जिला उपाध्यक्ष शिवलाल पाटीदार के नेतृत्व में 3500 मास्क और सेनीट्राईजर का वितरण किया। भारत रत्न कंप्यूटर क्रांति के जनक राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि के उपलक्ष में आज देश भर में कांग्रेस सेवा का महासंकल्प लेकर राजीव गाँधी को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर रही हैं । इसी क्रम में आज विधायक रामलाल जी के निर्देशो पर कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शिवलाल पाटीदार के नेतृत्व में राजीव गांधी सेवा केंद्र पानमोड़ी में कोरोना प्रभाव को कम करने तथा बचाव के लिए 3500 मास्क एवं सेनीटाइजर का वितरण का किया गया एवं लोगों को कोरोना गाइडलाइन की पालन करने की सलाह दी गई वही इस मौके पर काँग्रेस जिला उपाध्यक्ष शिवलाल पाटीदार व सरपंच पन्नालाल मीणा उपसरपंच भगवतीलाल पाटीदार रामप्रसाद पाटीदार राकेश टेलर सीताराम गायरी आदि कार्यकर्ताओं ने मास्क सेनेटाइजर का वितरण किया वही रामप्रसाद पाटीदार ने बताया कल गांव में सेनेटाइजर कर बचे गांव वासी को घर घर जाकर मास्क वितरण किया जाएगा जिससे बढ़ते कोरोना के प्रभाव को कम किया जाकर गांव को कोरोना मुक्त किया जा सके। विधायक जी ने बताया कि राजीव गांधी ‘सेवा और सद्भावना’ के सिद्धांत को बहुत मानते थे इसलिए उसी के हिसाब से काम किए जाएंगे । विधायक रामलाल जी मीणा ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से इस सेवा के संकल्प से जुड़ने का आह्वान किया ।विधायक जी ने कहा कि यह सप्ताह सेवा का है जरूरतमंद-गरीब लोगों को, हॉस्पिटल्स में बीमार लोगों के रिश्तेदारों को, एंबुलेंस ड्राइवर्स, शमशान घाट और कब्रिस्तान में जहाँ जरूरत के अनुसार खाना वितरण कराया जाएगा । मास्क के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाएगा ।आम लोगों को राहत किट (जिसमें राशन हो) और मेडिकल किट (जिसमें दवाइयां/मास्क/सैनिटाइजर हो) बांटी जाएंगी । कांग्रेस के नेता/कार्यकर्ता आम लोगों को मदद करेगे . इसमें टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन करवाना आदि भी शामिल है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार