सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अंजानशहीद नत्थूपुर में कारगिल शहीद रामसमुझ यादव के प्रतिमा स्थल पर लगने वाला शहीद मेला स्थगित

आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील क्षेत्र के अंजानशहीद नत्थूपुर में स्थित कारगिल शहीद रामसमुझ यादव के प्रतिमा स्थल पर शहादत दिवस पर 30 अगस्त को लगने वाला मेला इस बार भी कोविड के चलते स्थगित रहेगा।

घनश्याम प्रजापति
  • Aug 25 2021 12:21PM

आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील क्षेत्र के अंजानशहीद नत्थूपुर में स्थित कारगिल शहीद रामसमुझ यादव के प्रतिमा स्थल पर शहादत दिवस पर 30 अगस्त को लगने वाला मेला इस बार भी कोविड के चलते स्थगित रहेगा। हालांकि कारगिल शहीद रामसमुझ यादव के प्रतिमा स्थल पर श्रद्धांजलि देने पर कोई रोक नहीं रहेगी।शहीद रामसमुझ यादव की प्रतिमा पर परिवार के लोग व अन्य लोगों द्वारा सिर्फ श्रद्धांजलि दी जाएगी।

कार्यक्रम में भीड़ नहीं रहेगी हर वर्ष कारगिल शहीद रामसमुझ यादव के छोटे भाई प्रमोद यादव द्वारा देश के लिए शहीद हुए सैनिकों के परिवार वालों को बुलाकर सम्मानित किया जाता रहा है, लेकिन इस बार प्रमोद यादव ऐसे परिवारों को उनके घर जाकर सम्मानित करेंगे। प्रमोद ने बताया कि कोविड-19 के चलते पिछले वर्ष भी शहीद मेले को स्थगित करना पड़ा था और इस वर्ष भी मेला स्थगित रहेगा। जिन लोगों को भी श्रद्धांजलि देनी है वह अपने घर से ही श्रद्धांजलि दें,

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार