सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अब्बास ने ट्रैफिक रोककर बीच बाज़ार युवक को भीड़ के बीच दौड़ाकर मारा...पुलिस ने लगाई मारपीट की मामूली धाराएं...अब तक आरोपी तक नहीं पहुंच पाई पुलिस

अब्बास दिनदहाड़े बीच बाजार एक व्यक्ति को दौड़ाकर, जमीन पर पटककर मार रहा है, ट्रैफिक जाम करके गुंडागर्दी कर रहा है, महिला को धक्का दे रहा है। सिवाय इसपर न्यूसेंस क्रिएट करने, गुंडा एक्ट, छेड़खानी समेत कई धाराएं लगाने के नॉर्मल मारपीट की धाराएं लगाकर पुलिस मामले की इतिश्री कर चुकी है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Aug 12 2022 11:51PM
 
 
छत्तीसगढ़ के रायपुर में बढ़ते अपराध पर लगातार चर्चा है। अब इसी कड़ी में राज्य के हाईकोर्ट वाले शहर बिलासपुर शहर में पिछले कुछ महीनों में जिस तरह अपराध का ग्राफ बढ़ा है, उस रफ्तार से पुलिस कार्रवाई में नाकाम नजर आई है। 
 
 
ताजा मामला बिलासपुर के कोतवाली थाना अंतर्गत सदर बाजार का है, जहां अब्बास सैफ नामक युवक द्वारा एक व्यक्ति को लात घुसा और डंडे से मारने का वीडियो वायरल हो रहा है। अब्बास दिनदहाड़े बीच बाजार एक व्यक्ति को दौड़ाकर, जमीन पर पटककर मार रहा है, ट्रैफिक जाम करके गुंडागर्दी कर रहा है, महिला को धक्का दे रहा है। सिवाय इसपर न्यूसेंस क्रिएट करने, गुंडा एक्ट, छेड़खानी समेत कई धाराएं लगाने के नॉर्मल मारपीट की धाराएं लगाकर पुलिस मामले की इतिश्री कर चुकी है।
 
 
 
घटना बीते दिन की बताई जा रही है, जहां सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि बीच बाजार एक युवक किस तरह कानून को हाथ में लेकर दादागिरी करता नजर आ रहा है, लेकिन अब तक पुलिस कार्रवाई कर आरोपी को पकड़ने में नाकाम नजर आ रही है।
 
 
कोतवाली थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार युवक की पहचान मसान गंज निवासी अब्बास शेख के रूप में की गई है, लेकिन वह अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।
 
 
सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि कैसे एक युवक के सर पर खून सवार है और वह खरीददारी करने आए युवक को बुरी तरह डंडे और लातों से पीट रहा है इतना ही नहीं जब आरोपी का मन नहीं भरा, तो उसने युवक को बीच सड़क पर ही पटक दिया। इतना कुछ करने वाले युवक पर पुलिस ने केवल मारपीट की धाराएं लगाई हैं और अब तक उसे गिरफ्तार तक नहीं कर पाई है।
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार