सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

टोडाभीम में बंद रहे बाज़ार - शहर में गोशाला खोलने की माँग,उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

टोडाभीम में गोवंशों मे फैल रही लंपी रोग को लेकर भारत बंद के आह्वान पर आज टोडाभीम कस्बे का बाजार बंद रहा। सुबह से ही कस्बे के बाजार की कुछ दुकानें खुली ओर कुछ नहीं खुली, जो दुकाने खुली थी उनको कस्बे के बाजार में घूम घूमकर बंद करने की अपील भी की गई। जिन दुकानदारों ने अपनी दुकानें खोल रखी थी। उनको भारत बंद के आह्वान को सफल बनाने के लिए बंद करने का आग्रह किया गया। जिससे कस्वे का बाजार पूरी तरह बंद हो गया।

आशीष व्यास Twitter- @ashishvyas__
  • Sep 16 2022 12:58PM
टोडाभीम में गोवंशों मे फैल रही लंपी रोग को लेकर भारत बंद के आह्वान पर आज टोडाभीम कस्बे का बाजार बंद रहा। सुबह से ही कस्बे के बाजार की कुछ दुकानें खुली ओर कुछ नहीं खुली, जो दुकाने खुली थी उनको कस्बे के बाजार में घूम घूमकर बंद करने की अपील भी की गई। जिन दुकानदारों ने अपनी दुकानें खोल रखी थी। उनको भारत बंद के आह्वान को सफल बनाने के लिए बंद करने का आग्रह किया गया। जिससे कस्वे का बाजार पूरी तरह बंद हो गया। उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन वहीं इस दौरान लोगों द्वारा उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें उन्होंने बताया कि इन दिनों लंपी रोग गोवंश में बहुत तेजी से फैल रहा है। जिसका उचित उपचार नहीं हो पा रहा है और इस रोग से बहुत सी गाय लगातार मर रही हैं। जिसका समय पर उपचार नहीं मिल पा रहा है और बहुत असुविधा हो रही है। टोडाभीम में नही है एक भी गौशाला उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन में उन्होंने कहा कि टोडाभीम क्षेत्र में एक भी गौशाला नहीं होने के कारण गाय इधर-उधर खेतों में विचरण करती हैं। जिससे उन्हें एवं आमजन को भी भारी नुकसान पहुंचता है। आवारा गोवंश किसानों की फसल को भी चौपट कर देते हैं। इसलिए टोडाभीम क्षेत्र में एक गौशाला होनी चाहिए। जिससे कि गायों को उसी में रखा जा सके। सुबह बंद रहा बाजार वहीं कुछ घंटे बंद रहने के बाद कस्बे का बाजार दोबारा से धीरे-धीरे खुलने लग गया है। जिससे अब बाजार पूरी तरह खुला हुआ नजर आ रहा है। सुबह कस्बे के व्यापारियों द्वारा बाजार को बंद कर दिया गया। लेकिन अब व्यापारियों द्वारा फिर से दुकान खोलना शुरू कर दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार