सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शिविर में 24 दिव्यांगजनो को दिव्यांग उपकरण व यूडीआईडी हेतु किया चिन्हित।जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी शामली।

आयोजित शिविर में 52 दिव्यांगजनो ने उपस्थित होकर रजिस्ट्रेशन कराया जिनमे 30 दिव्यांगजनों ने दिव्यांग सहायक उपकरणों हेतु एवं 22 दिव्यांगजनो ने यूडीआईडी कार्ड हेतु आवेदन कराया।

मुकेश कुमार
  • Sep 4 2021 7:19AM
दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग की योजनाओ का लाभ दिलाये के उद्देश्य से जिलाधिकारी जसजीत कौर के कुशल निर्देशन में आज विकासखंड थानाभवन पर द्वितीय दिव्यांग शिविर का आयोजन किया गया।इस आशय की जानकारी जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी शामली अंशुल चौहान द्वारा दी गई।जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी ने बताया की विकास खण्ड थानाभवन परिसर में आयोजित शिविर में 52 दिव्यांगजनो ने उपस्थित होकर रजिस्ट्रेशन कराया जिनमे 30 दिव्यांगजनों ने दिव्यांग सहायक उपकरणों हेतु एवं 22 दिव्यांगजनो ने यूडीआईडी कार्ड हेतु आवेदन कराया।आयोजित शिविर के दौरान जिला दिव्यांगजन अधिकारी द्वारा दिव्यांग जनों को विभाग द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी गई।इसके अलावा जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी द्वारा सर्वसाधारण को सूचित किया ,कि जिस किसी दिव्यांग भाई,बहन को अभी तक दिव्यांग उपकरण ना मिले हो अथवा विभाग की योजनाओं का लाभ लेने हेतु आयोजित होने वाले शिविरों में अपना दिव्यांग प्रमाण पत्र,आधार कार्ड,पासपोर्ट साइज फोटो,आय प्रमाण पत्र इत्यादि लेकर पहुँचे।जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी ने कहा कि दिनांक 04-09-2021 को विकास खण्ड परिसर ऊँन में शिविर आयोजित होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार