सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एलडीए में कल मानचित्र समाधान दिवस का आयोजन

लखनऊ विकास प्राधिकरण के सचिव ने बताया कि ऑनलाइन बिल्डिंग प्लान अप्रूवल सिस्टम (ओ.बी.पी.एस) पर मानचित्रों के निस्तारण के सम्बन्ध में शासन द्वारा प्रत्येक माह के प्रथम गुरुवार को मानचित्र समाधान दिवस का आयोजन किये जाने का निर्णय लिया गया है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 30 2022 8:04PM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ

 
लखनऊ विकास प्राधिकरण द्वारा जन सामान्य की कठिनाइयों एवं समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए दिनांक 01-12-2022 को मानचित्र समाधान दिवस का आयोजन किया जाएगा। लखनऊ विकास प्राधिकरण के सचिव ने बताया कि ऑनलाइन बिल्डिंग प्लान अप्रूवल सिस्टम (ओ.बी.पी.एस) पर मानचित्रों के निस्तारण के सम्बन्ध में शासन द्वारा प्रत्येक माह के प्रथम गुरुवार को मानचित्र समाधान दिवस का आयोजन किये जाने का निर्णय लिया गया है। 
 
इस क्रम में कल गुरुवार को गोमती नगर के विपिन खण्ड स्थित लखनऊ विकास प्राधिकरण भवन के भूतल स्थित कमेटी हाॅल में मानचित्र समाधान दिवस का आयोजन प्रातः 10:30 बजे से अपरान्ह 2ः00 बजे तक किया जाएगा। इसमें मानचित्र अनुभाग के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहेंगे और जन सामान्य की समस्या की सुनवाई करने के साथ ही उसका निराकरण सुनिश्चित कराएंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार