सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना संक्रमण के चलते यूपी में फिर से लागू हुए कई प्रतिबंध... कल से 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक पूरे प्रदेश में आवश्यक सेवाओ के अतिरिक्त सब बन्द..

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच प्रदेश में फिर से लागू किये गए कई प्रतिबन्ध, 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक प्रदेश में आवश्यक सेवाओं के अतिरिक्त सब बन्द..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 9 2020 9:23PM

यूपी में कल रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक कई प्रतिबंध लगा दिये गए है। उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए यूपी के मुख्य सचिव ने इस बाबत आदेश जारी किया है। इस दौरान सभी शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के बाज़ार, हाट, गल्ला मंडी और कार्यालय बन्द रहेंगे हालांकि आवश्यक सेवाओं पर कोई रोक नहीं रहेगी। इस दौरान लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन कराया जाएगा साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कठोर कार्यवाही भी की जाएगी। प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है हालांकि दूसरी तरफ यूपी में कोरोना वायरस की टेस्टिंग की संख्या भी लगातार बढ़ाई जा रही है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टेस्टिंग की संख्या को 40 हजार तक पहुंचाने के निर्देश दिए हैं फिलहाल ये प्रतिबंध 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक लागू रहेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार