सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इस राज्य के एक ही जिले में एक ही दिन में आए दुष्कर्म के लगभग आधा दर्जन मामले...रेप और गैंगरेप की घटना से दहल उठा क्षेत्र

एक ही दिन में नाबालिग बच्चियों से रेप के 4 और रेप के प्रयास का 1 मामला सामने आया है, वहीं इन घटनाओं में एक मामला गैंगरेप का भी है, जिसे 1 लाख रुपये में दबाने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Yogesh Mishra
  • Jul 12 2022 1:19PM



छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक ही दिन में नाबालिग बच्चियों से रेप के 4 और रेप के प्रयास का 1 मामला सामने आया है, वहीं इन घटनाओं में एक मामला गैंगरेप का भी है, जिसे 1 लाख रुपये में दबाने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी मामलो में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।





जानने वाली बात ये भी है कि जशपुर में रेप के 2, कोतबा में 1,कांसाबेल में 1 गैंगरेप और तपकरा में 1 दुष्कर्म के प्रयास का जो मामला सामने आया है, इन सभी मामलों में पीड़िता नाबालिग हैं।





शिक्षक ने किया शर्मसार 
कुनकुरी में एक शिक्षक ने 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, वो बच्ची तीन माह की गर्भवती हो गई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक रामकृष्ण यादव को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है। वहीं कुनकुरी में ही दूसरे मामले में एक युवक नाबलिग किशोरी को शादी का झांसा देकर 6 माह से उसके साथ दुष्कर्म और मारपीट कर रहा था, पीड़िता ने इस मामले की शिकायत थाने में जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।




सोलह साल की बच्ची से गैंगरेप
कांसाबेल थाना क्षेत्र के एक गाँव में 9 जुलाई को चार युवक 16 साल की नाबालिग को जंगल ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। इस घटना के बाद मामले को दबाने के लिए गांव में एक बैठक भी रखी गई। जिसमें गांव के प्रमुख लोगों की उपस्थिति में पीड़िता के परिजनों को 1 लाख रुपये देकर मामले को दबाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन जब पुलिस को सोसल मीडिया के माध्यम से जब घटना की जानकारी हुई। तब पुलिस ने तत्काल गांव पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।





फ़ोन पर परिचय, फिर रेप
रेप की चौथी घटना कोतबा चौकी की है जहाँ एक नाबलिग का फोन पर मध्यप्रदेश के एक युवक से परिचय हुआ और वो उससे बात करने लगी। इसी बीच वह युवक पीड़ित को बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर राजस्थान ले गया और उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे बेचने की तैयारी करने लगा। आरोपी ने पीड़िता का मध्यप्रदेश के राजगढ़ में 30 हजार में सौदा तय कर दिया लेकिन नाबालिग की तलाश कर रही कोतबा पुलिस आरोपी की तलाश करते हुए वहां पहुंची और नाबालिग के बिकने से पहले ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं पीड़िता को छुड़ाकर भी पुलिस ने परिवार वालो को सौंप दिया है।




खेलाने के बहाने रेप
तपकरा थाना क्षेत्र में भी 7 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 7 वर्षीय बच्ची अपनी माँ के साथ तपकरा थाना क्षेत्र के एक गांव में आई थी। इसी दौरान एक अधेड़ आरोपी ने बच्ची को अपने घर खेलने के बहाने ले गया और उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। काफी देर तक बच्ची के नहीं लौटने पर जब बच्ची की मां और नानी वहां पहुंचे तो बच्ची ने परिजनों को आपबीती बताई जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल छत्तीसगढ़ में एक ही दिन में आए इन मामलों ने समाज को शर्मिंदा कर दिया है।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार