सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन की यात्रा का 16वाँ वर्ष प्रारम्भ, देश के साथ छत्तीसगढ़ में भी हस्तियों ने राष्ट्रवादी चैनल को दी शुभकामनाएं

देश की पत्रकारिता जगत में सुदर्शन न्यूज़ राष्ट्रवादिता के नाम से विख्यात रहा है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Aug 10 2020 12:44PM
देश की पत्रकारिता जगत में सुदर्शन न्यूज़ राष्ट्रवादिता के नाम से विख्यात रहा है। 15 वर्षों की यात्रा और सफलता के दौरान सुदर्शन न्यूज़ ने राष्ट्रवावादिता के अनेकों मुद्दों को लोगों के बीच लाकर उनमें जनजागृति पैदा की। सुदर्शन न्यूज़ इकलौता ऐसा चैनल है, जो सिर्फ राष्ट्रवादी तथा राष्ट्र सर्वप्रथम के मूल मंत्र के साथ प्रसारित होता है। दरअसल 9 अगस्त को सुदर्शन न्यूज़ के 15 वर्षों का सफर पूरा हो गया। अब सुदर्शन न्यूज़ 16 वर्ष में प्रवेश कर चुका है। ऐसे में सुदर्शन न्यूज़ के 16 वर्ष के सफर में प्रवेश करने पर शुभकामनाओं का तांता देश भर से लगा रहा।
एक तरफ जहां केंद्र सरकार के कैबिनेट मंत्रियों ने सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी और उनकी टीम को अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी, वहीं सांस्कृतिक जगत की बड़ी हस्तियों ने सुदर्शन न्यूज़ के विचार को नमन किया है।
वहीं छत्तीसगढ़ में भी सुदर्शन न्यूज़ के 15 वर्षों के सफल पर शुभकामनाओं का अम्बार लगा रहा। छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट मंत्री ताम्रध्वज साहू, अमरजीत भगत, संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने जहां सुदर्शन न्यूज़ के जमीनी पत्रकारिता की तारीफ की। वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने सुदर्शन न्यूज़ की राष्ट्रवादी विचारधारा की पत्रकारिता को सराहा है।
दुर्ग से भारतीय जनता पार्टी के सांसद विजय बघेल ने सुदर्शन न्यूज़ की पत्रकारिता की भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा कि सुदर्शन न्यूज़ ने पत्रकारिता का उदाहरण बेहतर तरीके से प्रस्तुत किया है। साथ ही देश के साथ छत्तीसगढ़ में सुदर्शन न्यूज़ के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया में सुदर्शन न्यूज़ की पूरी टीम को ढेर सारी बधाइयां दी और कहा है कि 'केवल चैनल नहीं, राष्ट्र नम्बर एक बनाना है' के नारे के साथ सुदर्शन न्यूज़ देश में राष्ट्रवाद का झंडा बुलंद करके सदा गतिशील रहेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार