सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बहलौलपुर गांव में आग से कई झुग्गियां जल कर खाक हुईं

गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा फेस-3 थाना क्षेत्र के बहलौलपुर गांव में बीती रात लगी आग में करीब दर्जन भर झुग्गियां जल कर खाक हो गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि थाना फेस -3 क्षेत्र के बहलौलपुर गांव में देर रात 12 बजे के करीब दर्जनभर झुग्गियों में आग लग गई।

Anchal Yadav
  • Jan 1 2021 5:08PM
 नोएडा फेस-3 थाना क्षेत्र के बहलौलपुर गांव में बीती रात लगी आग में करीब दर्जन भर झुग्गियां जल कर खाक हो गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि थाना फेस -3 क्षेत्र के बहलौलपुर गांव में देर रात 12 बजे के करीब दर्जनभर झुग्गियों में आग लग गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची दमकल विभाग व पुलिस कर्मियों ने आग पर काबू पाया। सिंह ने बताया कि इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन झुग्गियों में रहने वाले कई लोग बेघर हो गए हैं। बृहस्पतिवार देर रात से शुक्रवार सुबह तक वे लोग कड़कती ठंड में खुले आसमान के नीचे बैठे हुए रहे। उन्होंने बताया कि फेस -3 थाने की पुलिस व कुछ समाजसेवियों ने इन लोगों को खाने-पीने का सामान तथा गरम कपड़े उपलब्ध कराए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार