सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

खौफ़नाक : यूपी के बाराबंकी में आर्थिक तंगी से परेशान होकर युवक ने पत्नी और 3 बच्चों समेत की ख़ुदकुशी..

बाराबंकी से दिल दहला देने वाली घटना आई सामने, कर्ज से परेशान युवक ने परिवार समेत किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखी आर्थिक तंगी की बात..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 5 2020 2:36PM

संदिग्ध परिस्थितियों में सफेदाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या कने वालों में माता-पिता और उनके तीन बच्चे भी शामिल हैं। इस सनसनीखेज मामले से इलाके में सभी सकते में आ गए हैं। फिलहाल पुलिस-प्रशासन जांच पड़ताल में जुटा हुआ है। विवेक शुक्ला ने आर्थिक तंगी व कर्ज के बोझ तले दबे होने के चलते पत्नी व तीन बच्चों की हत्या कर खुद फांसी लगाकर जान दे दी। मामले की जांच की जा रही है व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अंग्रेजी में लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला-

सीओ सुशील कुमार सिंह व पंकज कुमार सिंह ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एएसपी आर एस गौतम ने बताया कि मौके पर अंग्रेजी में लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में लिखा है कि जो सुख परिवार को देना चाहिए वो हम नहीं दे पा रहे हैं। सुसाइड नोट से ऐसा लग रहा है कि परिवार के माता-पिता ने बच्चों को मारने के बाद आत्महत्या की है। सुसाइड नोट पर दस्तखत भी है।

परिवार पर था 30-35 लाख का उधार-

 जिस परिवार के सभी लोगों ने आत्महत्या की है, उन पर इस वक्त 30 से 35 लाख का कर्ज था, जिसे वे चुका नहीं पाए थे। पिता का शव फंदे से लटका मिला एसपी बाराबंकी के मुताबिक मौके पर फ़ोरेंसिक टीम मौजूद है। परिवार में पिता ने फंदे से लटक कर आत्महत्या की है जबकि बाकी परिवार के सदस्यों को कैसे मारा गया है, ये पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार