सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी पुलिस का एक चेहरा ये भी है

यूपी पुलिस के जवान में दिखी माँ की ममता,मतदान के दौरान रोते हुए बच्चे को पल में हंसाया

Anchal Yadav
  • Apr 16 2021 1:45PM
आगरा-इस वक़्त एक ख़बर सोशल प्लेटफॉर्म्स पर वायरल है. जिसमे एक पुलिस कर्मी एक मतदान केंद्र पर एक बच्चे को गोद में लिए दिख रहा है. दरअसल ये तस्वीर पंचायत चुनाव के मतदान के दौरान आगरा के एक मतदान केंद्र की है. 

आपको बता दें इस मतदान केंद्र पर एक महिला मतदान के लिए आई थी. उसकी गोद में उसका बच्चा था. उसी दौरान बच्चा बुरी तरह बिलख के रोने लगा जिससे महिला को मतदान करने में मुश्किल हो रही थी. उसके रोते हुए बच्चे पर  जब मतदान केंद्र पर तैनात यूपी पुलिस के सुरक्षाकर्मी अमन अवस्थी की नजर पड़ी तो अमन ने उस बच्चे को गोद मे उठा लिया. अमन के दुलारते ही बच्चा शांत हो गया और महिला आराम से मतदान कर पाई. जब ये वाक़या लोगों के सामने आया तो लोगों ने अमन की ख़ूब प्रशंसा की. निश्चित रूप से अमन ने यूपी पुलिस के उस चेहरे को सबके सामने रखा है जो बहुत कम ही नज़र आता है. विगत सरकारों में बनी यूपी पुलिस की नकारात्मक छवि को अमन जैसे कॉप अब बदल रहे हैं.

अमन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है और जो भी इसे देखता है वो इसकी प्रशंसा करता है.

अमन मुख्यतः कन्नौज जनपद के जलालाबाद कस्बे के निवासी हैं और वर्तमान में जनपद फिरोजाबाद में कार्यरत हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार