सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Assembly Election 2022: कांग्रेस काे ममता का जवाब... बंगाल में लड़ सकती है तो फिर टीएमसी गोवा में क्यों नहीं

ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव नजदीक आने पर पीएम नरेंद्र मोदी डर गए हैं। इसलिए उन्होंने पेट्रोल और डीजल के दाम में कमी की है, जबकि इससे पहले लगातार बढ़ रहे थे। इसी तरह उन्होंने कृषि कानूनों को भी वापस ले लिया है।

Geeta
  • Dec 1 2021 5:47PM

चुनाव काे लेकर त्रिपुरा के निकाय चुनावों में उतरने के बाद ममता बनर्जी अब गोवा विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। वहीं कांग्रेस को करारा जवाब देते हुए ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि यदि कांग्रेस पार्टी बंगाल में चुनाव लड़ सकती है तो फिर टीएमसी गोवा में क्यों नहीं लड़ सकती।

ममता बनर्जी ने मुंबई में सिविल सोसायटी की मीटिंग में कहा, 'मैं भाजपा को राजनीतिक तौर पर इस देश से बाहर देखना चाहती हूं। यदि कांग्रेस बंगाल में लड़ सकती है तो फिर मैं गोवा में क्यों नहीं लड़ सकती?' बंगाल की सीएम ने कहा कि आपको भाजपा के खिलाफ मैदान में रहना होगा और लड़ना होगा वरना वह आपको बाहर फेंक देगी।

ममता बनर्जी ने भाजपा के खिलाफ सभी क्षेत्रीय दलों से एक होने की अपील करते हुए कहा, 'यदि सभी क्षेत्रीय दल साथ आ जाते हैं तो फिर भाजपा को हराना आसान होगा। मुझे बंगाल से बाहर निकलना होगा। यदि बंगाल में अच्छा काम हो रहा है तो फिर दूसरे राज्यों में क्यों नहीं होना चाहिए।' फिलहाल ममता बनर्जी महाराष्ट्र में हैं, जहां वह आदित्य ठाकरे, संजय राउत के बाद एनसीपी के मुखिया शरद पवार से मुलाकात करने वाली हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव नजदीक आने पर पीएम नरेंद्र मोदी डर गए हैं। इसलिए उन्होंने पेट्रोल और डीजल के दाम में कमी की है, जबकि इससे पहले लगातार बढ़ रहे थे। इसी तरह उन्होंने कृषि कानूनों को भी वापस ले लिया है।

उन्होंने कहा कि नेताओं की यह आदत होती है कि वे बात ज्यादा करते हैं और काम करते हैं। मेरी नीति अलग है, मुझे बातें करना कम पसंद है और काम करना ज्यादा पसंद है। बता दें कि ममता बनर्जी देश भर में नए नेताओं को अपनी पार्टी के साथ जोड़ रही हैं। असम, त्रिपुरा, बिहार, यूपी, गोवा से लेकर हरियाणा तक में टीएमसी ने कांग्रेस के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार