सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

तृंणमूल कांग्रेस के नेता ने फिर खड़े किये सेना पर सवाल..क्या नेतागिरी चमकाने के लिये सेना को बदनाम करना बन गया शगल..?

बीजेपी के बढ़ते प्रभाव को देख दीदी ने फिर मांगा वाम मोर्चों का समर्थन

Shiv Kumar
  • Jan 13 2021 6:40PM

बीजेपी के बढ़ते प्रभाव को देख दीदी ने फिर मांगा वाम मोर्चों का समर्थन

बीजेपी की बढ़ती बंगाल में राजनीतिक शक्ति से पार पाने के लिए ममता दीदी ने अब वाम मोर्चे व कांग्रेस से समर्थन मांगा है। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद सौगत रॉय ने कहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी व वांम मोर्चे बंगाल में विभाजनकारी राजनीति को रोकना चाहते हैं तो उन्हें पश्चिंम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का साथ देना चाहिए।

सौगत रॉय ने पत्रकार वार्ता में बीजेपी को भगवा दल का नाम दिया है। उन्होने आगे कहा कि अगर बंगाल में सांम्प्रदायिक ताकत और विभाजनकारी राजनीति को बंगाल में हराने के लिए कांग्रेस को ममता बनर्जी का साथ देना चाहिए। उन्होने कहा कि बीजेपी के सामने ममता बनर्जी ही राजनीति का असली चेहरा हैं। रॉय ने केन्द्र सरकार की आलेचना करते हुए कहा कि मोदी सरकार की कोई भी योजना आज तक सफल नहीं हुई है।

पशुतस्करी के लिए बीएसएफ को बताया जिम्मेदार

पत्रकार वार्ता में जब सौगत रॉय से पशुतस्करी के सवाल को लेकर प्रश्न पूछा गया तो उन्होने पशुतस्करी को बीएसएफ (सीमा सुरक्षा बल) को जिम्मेदार ठहरा दिया। उन्होने कहा कि बीएसएफ, देश की सीमाओं की रक्षा करती है और वह केन्द्र सरकार के अधीन आती है। सीमा पार पुश-तस्करी को रोकना पुलिस की नहीं उनकी जिम्मेदारी है।

अमित शाह के भोजन करने पर किया हमला 

इसके बाद सौगत रॉय ने गृहमंत्री अमित शाह के कार्यकर्ता के घर भोजन करने पर रॉय ने कहा कि अमित शाह को बॉड़र्र जाके देखना चाहिए की बीएसएफ अच्छे से काम कर रही है या नहीं। विधानसभा चुनाव को लेकर सौगत रॉय ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

भाजपा के बढ़ते प्रभाव को देखकर टीएमसी नेता इतने बौखलाये हुए हैं कि अब उन्होने पशुतस्करी के लिए देश की सेना पर ही उंगली उठा दी। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि किसी टीएमसी नेता ने सेना पर उंगली उठाई हो, बता दें कि खुद टीएमसी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सेना से सबूत मांग चुकी हैं। 
श्र

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार