सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकर के खिलाफ हिन्दू संगठनो का ज्ञापन

इंदौर के ग्रामीण क्षेत्रो में हिन्दू जागरण मंच द्वारा विभिन्न थानों पर ज्ञापन देकर जताया विरोध , मस्जिदों से लाऊड स्पीकर हटाने की मांग की।।

विमल दुबे
  • Jan 23 2022 10:32AM
इंदौर (मध्यप्रदेश) जाग्रत हिन्दू समाज का उदाहरण देते हुए इंदौर के ग्रामीण क्षेत्रो में लाउड स्पीकरों से हो रही अजान के विरूध्द हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओ ने विभिन्न थानों पर ज्ञापन दिया।। आज हिन्दू जागरण मंच व हिन्दू समाज ने असंवेधानिक व बिना अनुमति के मस्जिदों से स्पीकरों अम्प्लीफायरो पर हो रही अजान जिसके कारण ध्वनि प्रदूषण फैलता है व आमजन के दैनिक कार्यो में व्यवधान उतपन्न होता है , के विरुद्ध थाना बेटमा , देपालपुर , गौतमपुरा व हातोद थाने पर ज्ञापन दिया । जिसमें उक्त कृत्य को बंद करने व आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मॉंग की गई , ज्ञापन में इस्लामिक राष्ट्र सऊदी अरब का हवाला देते हुए बताया गया कि जब एक इस्लामिक राष्ट्र होकर वहाँ स्पीकरों पर अजान नही होती तो भारत जैसे देश में इसका कोई औचित्य नहीं । ज्ञात हो कि इसके पूर्व इंदौर में अभिभाषकों ने इस मामले को लेकर संभायुक्त को ज्ञापन सौंपा था । हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बताया कि पूरे जिले के प्रत्येक थाने पर इस प्रकार के आवेदन दिए जाएंगे जिसके द्वारा शासन व प्रशासन से उचित कार्यवाही करने की मांग की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार