सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बेटे के साथ मलाइका अरोड़ा की तस्वीर हुई वायरल

बेहद खूबसूरत लग रही माँ बेटे की जोड़ी..

Sudarshan News
  • May 4 2020 10:02AM

मलाइका अरोड़ा ने शेयर करी अपने बेटे के साथ थ्रोबैक तस्वीर। देश भर में लॉकडाउन के चलते सभी लोग बहुत परेशान है चाहे वो आम आदमी हो या फिर कोई सेलिब्रिटी। सभी को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मगर समय व्यतीत करने के लिए कुछ ना कुछ तो करना ही है। लॉकडाउन के चलते समय व्यतीत करने के लिए सभी स्टार्स कुछ ना कुछ कर रहे है। कोई घर की सफाई में लगा हुआ है तो कोई सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से इंटरैक्ट कर रहा है कोई कुकिंग में हाथ आजमा रहा है तो कोई तलाश रहा है अपने जीवन की कुछ पुरानी यादें। अब हाल ही मै एक्ट्रेस मलाइका ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करी है। वैसे तो मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 लेकिन लॉकडाउन के दिनों घर पर रहकर मलाइका बहुत कुछ कर रही हैं जिससे जुड़ी अपडेट्स वो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। मलाइका ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर करी है। इस तस्वीर में उनके बेटे अरहान काफी छोटे नजर आ रहे हैं जिसे देखकर पता लग रहा है कि ये तस्वीर बहुत साल पुरानी है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में मलाइका ने लिखा, 'थ्रोबैक एक ऐसे समय में जहां जीवन सामान्य महसूस होता था आज की तुलना में प्रतिबंधित नहीं था। आज की तुलना पहले कुछ भी प्रतिबन्ध नहीं था खाना, घूमता, हग्स, किस, काम, दोस्त, परिवार सब कुछ आम था। 

मलाइका की इस फोटो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। वैसे तो मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। लॉकडाउन के चलते मलाइका अपना ज्यादातर समय कुकिंग में बीता रही है। लेकिन कुकिंग के साथ साथ वो अपनी सेहत का भी पूरा ध्यान रख रही है। अक्सर वो योगा करते हुए भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें