सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अपने परिवार को मिस किया मलाइका अरोड़ा ने.. सोशल मीडिया से व्यक्त की भावनाएं

Lockdown के चलते Bollywood कलाकारों का भी जीवन अस्तव्यस्त..

Sudarshan News
  • May 5 2020 2:56PM

मलाइका अरोड़ा ने किया अपने माता – पिता और बहन को मिस। 

कोरोना जैसी महामारी से पूरा देश लड़ रहा है। महामारी के वजह से पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के चलते सारे बॉर्डर्स, हवाई जहाज यात्रा सब कुछ बन्द है। लॉकडाउन के वजह से को कई लोग अपने परिवार से दूर  है और सब लोग अपने घर में बन्द है जो जहां है वो वहीं फसा हुआ है। एसे में बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने परिवार वालों से नहीं मिल पा रही है। इस समय मलाइका अपने माता पिता और अपनी बहन अमृता अरोड़ा को बहुत याद कर रही है। मलाइका अरोड़ा ने अपनी फैमिली के साथ एक पुरानी तस्वीर सांझा करी है। जिसमे मलाइका की पूरी फैमिली साथ में दिख रही है और खुश भी दिख रही है।  मलाइका अरोड़ा ने फैमिली के साथ तस्वीर सांझा करते हुए लिखा- 50 days n counting .... miss u guys ♥️♥️♥️  

लॉकडाउन के चलते अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साथ में रह रहे है। कुछ समय पहले दोनों की साथ में बालकनी में खड़े हुए तस्वीर भी सामने आई थीं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगे हैं। मलाइका खाना बनाते हुए घर के कामकाज करते हुए फोटोज-वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। मलाइका ने घर में खाना बनाते हुए कई वीडियो पोस्ट किए। उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ होम मेड आइटम्स की रेसि‍पी भी शेयर करी थी। इसके अलावा वो वर्कआउट करते हुए फोटोज-वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। इस बात में तो कोई दोहराए नहीं है कि मलाइका सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है। अभी हाल ही में कुछ दिन पहले मलाइका ने अपने बेटे अरहान खान साथ थरोबैक तस्वीर सांझा करी थी। जिसमे मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे  अरहान खान काफी खुश और अच्छे लग रहे थे। मलाइका अरोड़ा की पोस्ट को उनके फैंस बहुत प्यार दे रहे है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार