सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नीमकाथाना जिला बनाओ रथ यात्रा का शुभ आरंभ।

नीमकाथाना जिला बनाओ रथ यात्रा का शुभ आरंभ 2 जनवरी को होकर आज 6 जनवरी को गोविंदगढ़ के तातेडा मोड तक का सफर तय किया।

Subhash Chand
  • Jan 7 2023 9:57AM

नीमकाथाना जिला बनाओ रथ यात्रा का शुभ आरंभ 2 जनवरी को होकर आज 6 जनवरी को गोविंदगढ़ के तातेडा मोड तक का सफर तय किया यात्रीयो को तातेडा मोड पर खरा परिवार द्वारा भव्य स्वागत किया गया और नाश्ते का भी भव्य प्रोग्राम रखा गया राजस्थान कांग्रेस के कोषाध्यक्ष सीताराम जी अग्रवाल का वह नीमकाथाना विधायक सुरेश जी मोदी का माला व साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। यहां से यात्रा में चार चांद लग गए क्योंकि यहां से नवयुवक साथी व किसान भी काफी संख्या में जुड़ चुके थे और नीम का थाना जिला बनाओ के नारों से गूंज उठा तहसील के आसपास के सभी सरपंच किसान युवा साथी जोर शोर से अपना योगदान दे रहे हैं।

नीमकाथाना के आसपास की जनता का भी यही है कि राजस्थान के 33 जिलों में से नीमकाथाना जिला बनने की सूची में नंबर वन पर था राजनीतिक कारणों के चलते इसका नाम ब्लैक लिस्ट में डाल दिया गया लेकिन एक बार फिर नीमकाथाना जिला बनाओ यात्रा ने जोर पकड़ लिया नीमकाथाना के विधायक सुरेश जी मोदी द्वारा नीमकाथाना जिला बनाओ यात्रा का शुभारंभ 2 जनवरी को किया था अभी 70 किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है और 9 तारीख को कल रविवार को जयपुर पहुंचेगी कल रात को विश्राम व भोजन का प्रोग्राम गोविंदगढ़ के पास में ही रहेगा और नौजवानों में किसानों में काफी जोश है नीमकाथाना जिला बने कहीं ना कहीं जिला बनने की उम्मीद जग चुकी है और यह खाली नहीं जाएगी कल यात्रा में आसपास के चिराग वाला गोविंदपुरा, पाटन, धंधेला ,मावंडा गुहाला, चला ,गोविंदपुरा और जस्सी का वास आसपास के सभी गांव के सरपंच भी यात्रा में कंधे से कंधा मिलाकर साथ रहे विधायक सुरेश मोदी जी ने वह कांग्रेस कोषाध्यक्ष सीताराम जी अग्रवाल ने बताया कि यात्रा हमारी नहीं है यह जनता की आवाज है और माननीय मुख्यमंत्री जी अशोक गहलोत को हमारी मांगे सुननी पड़ेगी क्योंकि वह जनता के प्रतिनिधि हैं और वह हमें खाली हाथ नहीं लूटने देंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार