सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

इस्पात फैक्ट्री में बड़ा हादसा, मजदूरों के ऊपर गिरा गर्म लोहा, कइयों पर FIR दर्ज़

छत्तीसगढ़ के इस्पात फैक्ट्री में बड़ी दुर्घटना

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 8 2020 12:41PM

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक इस्पात फैक्ट्री में एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे 10 मजदूर घायल हो गए। घायल मजदूरों का रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां मरीजों का उपचार चल रहा है।

घायलों में 4 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसके बाद खमतराई पुलिस ने क्रेन ड्राइवर सहित फैक्ट्री मालिक और मैनेजर के खिलाफ लापरवाही के तहत केस दर्ज किया है।

यह घटना सोमवार के सुबह 4 बजे की है। जानकारी के अनुसार खमतराई थानांतर्गत रावाभाठा इलाके में इस्पात फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया। इस्पात फैक्ट्री में क्रेन का पट्टा टूटने से मजदूरों के ऊपर गर्म लोहा गिर गया। इस दौरान 10 मजदूर उस गर्म लोहे की चपेट में आ गए और बुरी तरह घायल गए।

घटना के बाद खमतराई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का मुआयना किया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में क्रेन ड्राइवर सहित फैक्ट्री मालिक और मैनेजर के खिलाफ लापरवाही के लिए केस दर्ज किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार