सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र: ठाणे के वृद्धाश्रम में हुआ काेराेना का भयंकर विस्फाेट... एक साथ 67 लोग मिले काेराेना पॉजिटिव

कैलाश पवार ने बताया कि वृद्धाश्रम में 67 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनमें पांच स्टाफ हैं। स्टाफ को छोड़कर वृद्धाश्रम में रह रहे 62 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है

Geeta
  • Nov 29 2021 1:10PM

महाराष्ट्र के ठाणे में एक वृद्धाश्रम में एक साथ 67 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए.  ताजा जानकारी के मुताबिक जानकारी सामने आने के बाद इन सभी को ठाणे के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं मामले पर ठाणे सिविल अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. कैलाश पवार ने बताया कि वृद्धाश्रम में 67 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनमें पांच स्टाफ हैं।  स्टाफ को छोड़कर वृद्धाश्रम में रह रहे 62 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

वहीं जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनीष रेंगे ने इससे पहले बताया था कि भिवंडी तालुका के खड़ावली में स्थित 'मातोश्री' वृद्धाश्रम में रहने वाले कुछ लोगों की तबियत खराब होने की सूचना मिलने के बाद 109 लोगों की चिकित्सकों की टीम मे जांच की थी। उन्होंने बताया कि उनमें से 61 लोगों की जांच के नतीजे पॉजिटिव आए। उन्होंने बताया कि एक बुजुर्ग के संक्रमित होन की शुक्रवार को पुष्टि हुई थी।

अधिकारी ने बताया कि 60 वर्ष से ऊपर के सभी 62 बुजुर्गों को इलाज के लिए ठाणे सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इन बुजुर्गों के पांच रिश्तेदार भी कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाए गए और उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन इन लोगों के स्वास्थ्य पर नजर रख रहा है और संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए उचित कदम उठा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार