सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra: उमेश कोल्हे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सबको चौंकाया... रिपोर्ट में हुआ यह बड़ा खुलासा...

रिपोर्ट में बताया गया है कि, चाकू के वार से दिमाग की नस को नुकसान पहुंचा था। साथ ही सांस लेने वाली नली, खाना खाने वाली नली और आंख की नसें भी डैमेज हो गई थी।

Akshat Shrotry
  • Jul 3 2022 3:58PM

अमरावती हत्याकांड में मृतक उमेश कोल्हे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुरे हिन्दू समाज को परेशानी में डाल दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के वाद से पता चलता है कि कट्टरपंथियों ने कितनी दर्दनाक मौत दी गई। ऐसे में सुदर्शन मामले में पहले से खुलासा कर चुका है कि मामले के तार कहीं न कहीं पाकिस्तान से जुड़े हुए हैं।

 आपको बता दें कि 6 आरोपियों ने कोल्हे की गला काटकर हत्या कर दी थी। मुख्य आरोपी इरफान शेख रहीम को कुछ देर में स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। उमेश कोल्हे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मुताबिक, उनके गले पर 5 इंच चौड़ा, 7 इंच लंबा और 5 इंच गहरा जख्म मिला।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि, चाकू के वार से दिमाग की नस को नुकसान पहुंचा था। साथ ही सांस लेने वाली नली, खाना खाने वाली नली और आंख की नसें भी डैमेज हो गई थी।

 जांच में सामने आया है कि इरफान रायबर हेल्पलाइन नाम की एक एनजीओ चलाता है और इससे तकरीबन 21 लोग जुड़े हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपी भी इसी एनजीओ या फिर हम इसे आतंकी संगठन भी कह सकते हैं से जुड़े हुए हैं। एनआईए ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 जांच एजेंसीज को यह जानकारी मिली है कि इस एनजीओ को कुछ खाड़ी देशों और पाकिस्तान से फंडिंग हो रही थी। मुख्य आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार किया गया है। वहीं गिरफ्तार छठे आरोपी डॉ. यूसुफ खान उर्फ बहादुर को 5 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार