सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra: 15 अगस्त को संभाजीनगर के सरकारी स्कूल में नहीं हुआ ध्वजारोहण, नहीं खुले स्कूल के ताले...

महाराष्ट्र के संभाजीनगर जिले के राजनगांव परिसर के एक सरकारी जिला परिषद के स्कूल में 15 अगस्त को स्कूल के स्टाफ की लापरवाही के चलते ध्वजारोहण नहीं किया गया था

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 17 2022 5:22PM

महाराष्ट्र के संभाजीनगर जिले के राजनगांव परिसर के एक सरकारी जिला परिषद के स्कूल में 15 अगस्त को स्कूल के स्टाफ की लापरवाही के चलते ध्वजारोहण नहीं किया गया था, जिसके चलते स्कूल के छात्रों ने और परिसर के नागरिकों ने आपत्ति जताई थी और ग्राउंड जीरो पर सुदर्शन न्यूज़ पहुंचा था। शिक्षण अधिकारी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषियों के ऊपर कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं।

पूरा देश आजादी का अमृत उत्सव मना रहा था। देश भर में जगह जगह पर ध्वजारोहण का कार्यक्रम हो रहा था, लेकिन संभाजीनगर के राजनगांव में सरकारी जिला परिषद के स्कूल में ध्वजारोहण नहीं हुआ, यहां तक की स्कूल के ताले भी नहीं खुले, स्कूल के विद्यार्थियों और परिसर के नागरिकों में काफी आक्रोश है। दोशी अधिकारियों और कर्मचारियों पर तुरंत कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि राजनगांव का यह 40 वर्ष पुराना सरकारी जिला परिषद का स्कूल है। इस स्कूल में पहली से लेकर सातवीं क्लास के लगभग 300 विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण करते हैं। इस सरकारी स्कूल में मुस्लिम स्टाफ है इसलिए इतनी बड़ी लापरवाही हुई है। जब सुदर्शन न्यूज़ मौके पर पहुंचा तो मुस्लिम प्रिंसिपल मैडम जी के आंखों में आंसू आ रहे थे।

सुदर्शन न्यूज़ के कैमरे को देखकर दोषियों के ऊपर कार्रवाई तो होनी निश्चित है, परंतु सुदर्शन न्यूज़ पर प्रमुखता से खबर चली तो दोषियों को जमानत भी नहीं होगी यह भी सत्य है, क्योंकि अपमान हमारी आन बान और शान तिरंगे का हुआ है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार