सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra: बागी विधायकों से मिलने पहुंचे असम के मंत्री अशोक सिंघल... टीएमसी के लोगों का गोवाहाटी में होटल के बाहर बोला धावा

टीएमसी के लोग सरकार पर आरोप है कि यहाँ असम में बाढ़ से लोग प्रभावित है और सरकार विधायकों को सुविधा दे रहे हैं। गुवाहाटी में अचानक हंगामा शुरू हो गया है।

Akshat Shrotry
  • Jun 23 2022 11:29AM

महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि अभी कुछ देर पहले असम के मंत्री अशोक सिंघल बागी विधायकों से मिलने के लिए पहुंचे हैं। दूसरी तरफ जहाँ होटल में एकनाथ शिंदे रुके हुए हैं वहां टीएमसी के लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है।

 टीएमसी के लोग सरकार पर आरोप है कि यहाँ असम में बाढ़ से लोग प्रभावित है और सरकार विधायकों को सुविधा दे रहे हैं। गुवाहाटी में अचानक हंगामा शुरू हो गया है। जिस होटल में बागी विधायक मौजूद हैं, उसके सामने टीएमसी नेता और कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं। उनका कहना है कि असम फिलहाल बाढ़ से जूझ रहा है और उस बीच यहां राजनीतिक चालें चली जा रही हैं। टीएमसी नेता ने कहा कि ये सब राजनीतिक महाराष्ट्र में जाकर करनी चाहिए।

 शिंदे गुट की शक्ति बढ़ती जा रही है। होटल में एकनाथ शिंद के साथ महाराष्ट्र के कुल 42 विधायक मौजूद हैं। इसमें शिवसेना के 34, 8 निर्दलीय विधायक शामिल हैं। बुधवार को उद्धव ठाकरे ने फेसबुक पर लाइव आकर बागियों को सीधा संदेश दिया। कहा गया कि कोई गद्दारी करने की जगह सीधे आकर उनसे बात करे। उद्धव के बयान के बाद एकनाथ शिंदे ने ट्वीट किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार