सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यमुना प्राधिकरण क्षेत्र के 20 गांवों के किसानों की हुई महापंचायत।

28 मई को किसानों के खिलाफ हाई कोर्ट के आए आदेश से क्षेत्रीय किसानों में रोष है।

Anchal Yadav
  • Jun 18 2020 5:15PM
ग्रेटर नोएडा-ग्रेटर नोएडा में आज करीब 20 गांव के किसानों की महापंचायत यमुना प्राधिकरण क्षेत्र के अट्टा गूजरान शिव मंदिर पर राजेंद्र प्रधान की अध्यक्षता में हुई। इस संबंध किसान नेता सुल्तान नागर ने कहा कि पिछले 28 मई को किसानों के खिलाफ हाई कोर्ट के आए आदेश से क्षेत्रीय किसानों में रोष है और क्षेत्र का किसान 64•7 प्रतिशत की लड़ाई मजबूती के साथ लड़ेगा।इस संबंध में आज २० गांवो के किसानों की महापंचायत अट्टा गुजरान शिव मंदिर पर हुई जिसमें जिले के सभी संगठन एक मंच पर नजर आए। पंचायत में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि आने वाली 1 जुलाई को क्षेत्रीय किसान बड़ी महापंचायत कर आगे की रूपरेखा तैयार करेंगे।

इस संबंध में किसान नेता जतन प्रधान ने कहा की जल्द ही गांव-गांव जाकर पीड़ित किसानों को जागरूक किया जाएगा और एक बड़े आंदोलन की रूपरेखा बनाई जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार