सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिपं सदस्य को बंधक कर पीटने वाला रेत माफिया आख़िरकार आया पुलिस की गिरफ्त में, अजमेर से धरा गया

छत्तीसगढ़ के धमतरी में रेत खदान में जिला पंचायत सदस्य को बंधक बनाकर मारपीट के मामले में आखिरकार 37 दिनों बाद रेत माफिया नागू चंद्राकर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 26 2020 10:26PM
छत्तीसगढ़ के धमतरी में रेत खदान में जिला पंचायत सदस्य को बंधक बनाकर मारपीट के मामले में आखिरकार 37 दिनों बाद रेत माफिया नागू चंद्राकर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। आरोपी को राजस्थान के अजमेर से पकड़ा गया है। जिसके बाद अजमेर से आरोपी को धमतरी पुलिस लेकर पहुँची। आपको बतादें कि नागू चंद्राकर के साथ उनके ड्राइवर तुलसी यादव गिरफ्तार किया गया है। 
जानकारी के मुताबिक18 जून की रात रेत माफिया ने जिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया था। इस आरोपी माफिया को पकड़ने पुलिस ने 25 हजार के ईनाम भी रखे थे। इस मामले में9 आरोपी पहले से सलाखों के पीछे हैं। अब तक इस मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार किये गए हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी मीडिया को दी।

BJP ने कांग्रेस सरकार को इस मामले में घेरा था
जिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट का यह मामला छत्तीसगढ़ के लिए सियासत का बड़ा मुद्दा भी बना हुआ था। जिस तरह से रेत माफियाओं ने एक जनप्रतिनिधि के साथ मारपीट की, उसके बाद छत्तीसगढ़ की सियासत भी इस मामले में उफान पर थी। 
इस मामले में भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस सरकार पर जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा और रेत माफियाओं के बढ़ते हौसले के मामले पर जमकर आरोप लगाया था।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने धमतरी जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव को बेदर्दी से मारने व जानलेवा हमला करने वाले रेत माफिया के पुलिस की गिरफ्त से बाहर होने पर तंज कसते हुए कहा था कि अपराधियों को 24 घंटों में जेल की सींखचों में डालने का दावा करने वाली प्रदेश सरकार एक जनप्रतिनिधि पर जानलेवा हमला करने वाले रेत माफिया को 24 दिन में भी गिरफ़्तार नहीं कर सकी है! 18 माह के कांग्रेस शासन में छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बनाने के लिए प्रदेश सरकार को दोषी बताते हुए श्री सुंदरानी ने सवाल किया कि आख़िर इस अपराधी रेत माफिया को कौन संरक्षण देकर बचा रहा है? बहरहाल रेत माफिया की गिरफ्तारी धमतरी पुलिस के लिए सुकून देने वाली है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार