सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर बोला हमला, कहा- उनका प्रदेश के विकास से कभी लेना-देना ही नहीं रहा

सीएम ने कहा कि मुझे प्रदेश विकास व गरीब कल्याण के कार्यों के लिए कभी पैसे की कमी नहीं आई। मैं जिस दिन से मुख्यमंत्री हूं, लगातार इस दिशा में काम कर रहा हूं। मेरे जीवन का लक्ष्य प्रदेश का विकास और गरीब कल्याण है।

Geeta
  • Jul 10 2022 2:07PM

मध्य प्रदेश के रायसेन में एक जन रैली के संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ जी की सरकार 15 महीने रही, लेकिन विकास के कोई भी कार्य नहीं किए, बल्कि वल्लभ भवन मंत्रालय को दलालों का अड्डा बना दिया था। उनका प्रदेश के विकास से कभी लेना-देना ही नहीं रहा.

सीएम ने कहा कि मुझे प्रदेश विकास व गरीब कल्याण के कार्यों के लिए कभी पैसे की कमी नहीं आई। मैं जिस दिन से मुख्यमंत्री हूं, लगातार इस दिशा में काम कर रहा हूं। मेरे जीवन का लक्ष्य प्रदेश का विकास और गरीब कल्याण है।

सीएम ने कहा कि पौधरोपण के लिए वरिष्ठ पत्रकार श्री रविंद्र जैन, श्रीमती ममता जैन श्री अविचल जैन, श्रीमती हिमानी जैन, श्री दिनेश जैन व श्री अमित जैन का धन्यवाद और विशेष रूप से उपस्थित प्यारे भांजे शिशु विभान को प्यार, आशीर्वाद। पर्यावरण संरक्षण के प्रति आपके प्रयास प्रशंसनीय हैं।

सीएम ने कहा कि आज स्मार्ट सिटी पार्क में गुलमोहर जी-वन भगिनी मंडल संस्था की श्रीमती इंद्राक्षी अमर, श्रीमती सीमा सिंह, श्रीमती नीता ठाकुर, श्रीमती स्मिता नंदी और श्रीमती गीता रावत के साथ केसिया, बरगद और नीम के पौधे लगाए। साथ ही सभी ने श्रमदान भी किया।

सीएम ने कहा कि मेरे रायसेन, बुधनी, आष्टा और मुरैना के भाइयों-बहनों, आज मैं आपके बीच विचार साझा करने आ रहा हूं। विकास व जनकल्याण के नये संकल्पों की सिद्धि के लिए हम और आप मिलकर कार्य करेंगे।

सीएम ने कहा कि आप भी अपने नगरों के विकास में सक्रिय भागीदारी निभाने का मुझे वचन दीजिये। आप भी जनसभाओं में पधारिये।

वहीं सीएम ने KOO करते हुए कहा कि

।। ॐ नम: नारायणाय ।।

#देवशयनी_एकादशी की आपको हार्दिक बधाई!

भगवान श्री हरि से यही प्रार्थना कि हर घर धन-धान्य से सदैव भरा रहे; चारों ओर सुख, शांति एवं आनंद का उजाला हो और अंतर्मन आनंद व उल्लास से भरा हो।

Koo App
मुझे प्रदेश विकास व गरीब कल्याण के कार्यों के लिए कभी पैसे की कमी नहीं आई। मैं जिस दिन से मुख्यमंत्री हूं, लगातार इस दिशा में काम कर रहा हूं। मेरे जीवन का लक्ष्य प्रदेश का विकास और गरीब कल्याण है। #Raisen में #BJP4MP द्वारा आयोजित जनसभा में सहभागिता की। https://www.facebook.com/ChouhanShivraj/posts/pfbid0ohw967B4qaTdrL5HAC8TahMZujE1vtMmbypn5k6ctmsxHaUpkU2N2vPaXBHnpWN7l - Shivraj Singh Chouhan (@chouhanshivraj) 10 July 2022

हे प्रभु अपनी कृपा और आशीर्वाद की अनवरत वर्षा करते रहना, यही कामना।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार