सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Madhya Pradesh: आज सीएम चौहान ने की इन जिलों की समीक्षा......अधिकारियों और कलेक्टरों को दिए कई बड़े निर्देश

मिली जानकरी के मुताबिक मुख्यमंत्री ने आज प्रात: 6.30 बजे वीसी के माध्यम से भिंड और सीधी जिले की समीक्षा की, इस बैठक में जिला प्रशासन सहित मंत्री अरविंद भदौरिया, ओपीएस भदौरिया और प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी जुड़े थे। समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, गरीब का पैसा कोई खा नहीं पाए,

Shanti Kumari
  • May 20 2022 2:25PM
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) इन दिनों हरकत में नजर आ रहे है। आए दिन बैठकें लेकर अधिकारियों और कलेक्टरों को निर्देश दे रहे है। वही, आज फिर सीएम शिवराज ने सुबह सीएम हाउस से सीधी और भिंड जिले की समीक्षा की, इस दौरान सीएम ने कई बड़े निर्देश दिए है।

मिली जानकरी के मुताबिक मुख्यमंत्री ने आज प्रात: 6.30 बजे वीसी के माध्यम से भिंड और सीधी जिले की समीक्षा की, इस बैठक में जिला प्रशासन सहित मंत्री अरविंद भदौरिया, ओपीएस भदौरिया और प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी जुड़े थे। समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, गरीब का पैसा कोई खा नहीं पाए, इसलिए सभी जिला कलेक्टर भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति का क्रियान्वयन सुनिश्चित करें।

सीधी और भिंड जिले के अधिकारियों और कलेक्टरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा कर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भिंड जिले में ओवर ऑल अच्छा काम होने पर कलेक्टर की प्रशंसा की और आगामी कार्यक्रमों को देखते हुए कई निर्देश दिए। बैठक में सीएम ने कहा कि हम इस बार तय करें कि, नीट-क्लैट जैसी परीक्षाओं में सीधी जिले से बच्चों का सिलेक्शन हों। इसके लिए बच्चों को गाइड करें। वही सीएम शिवराज ने इस बेटाक में पेयजल आपूर्ति, प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में भी जानकारी ली।

बता दें, आगामी चुनाव से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) एक्शन मोड में नजर आ रहे है। बीते दिनों से सीएम शिवराज सिंह चौहान रोजाना सुबह-शाम बैठक कर रहे हैं, कल ही सीएम शिवराज ने बैठक कर सिवनी और नीमच के कलेक्टर और एसपी से चर्चा की थी और साथ ही पेयजल, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित जनकल्याण की योजनाओं के लिए महत्वपूर्ण निर्देश दिए थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार