सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Madhya Pradesh: रेप करके 6 महिने से फरार था कांग्रेस विधायक का बेटा... अब पुलिस ने दबाेचा

आरोपी को उज्जैन के पास मक्सी से गिरफ्तार किया गया है. इंदौर पुलिस ने उसे आखिरकार 6 महीने बाद गिरफ्तार कर ही लिया. अब उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड मांगेगी और पूछताछ करेगी.

Geeta
  • Oct 26 2021 11:45AM

मध्य प्रदेश के इंदाैर में करीब 6 महिने से कांग्रेस विधायक का बेटा करण मोरवाल एक महिला से रेप करके फरार चल रहा था. जिसे अब इंदाैर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपी बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल का बेटा है. आरोपी को उज्जैन के पास मक्सी से गिरफ्तार किया गया है. इंदौर पुलिस ने उसे आखिरकार 6 महीने बाद गिरफ्तार कर ही लिया. अब उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड मांगेगी और पूछताछ करेगी.

जानकारी में सामने आया  है कि रेप का आरोप लगने के बाद से ही वह फरार चल रहा था. एक अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस की एक महिला कार्यकर्ता ने अप्रैल में करण मोरवाल के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से ही करण मोरवाल फरार हो गया था. 6 महीने से पुलिस उसकी तलाश की जा रही थी.

बता दें कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने करण मोरवाल को चेतावनी भी दी थी कि जितना जल्दी हो सके, वह पुलिस के सामने सरेंडर कर दें, अगर ऐसा नहीं किया तो ऐसी नजीर दी जाएगी जो पूर्व मध्य प्रदेश याद रखेगा.

करण मोरवाल पर 25 हज़ार रुपए का इनाम

अधिकारी  ने  बताया कि इस बीच उसपर इनाम भी रखा गया था. करण मोरवाल पर हाल ही में इनाम की राशि बढ़कर 25 हज़ार रुपए कर दी गई थी. पुलिस ताबड़तोड़ करण की गिरफ्तारी को लेकर कई जगह दबिश भी दे रही थी. 

अधिकारी ने बताया कि करण मोरवाल को पकड़ने के लिए पुलिस ने चार टीमों का गठन किया था. 4 टीम में लगभग 30 पुलिस कर्मी और क्राइम-खुफिया की टीम पकड़ने में लगी थी. सोमवार सुबह अलग-अलग जगह छापेमारी की गई. इसी दौरान मक्सी के एक फार्म हाउस पर करण मोरवाल के छिपे होने की खबर मिली. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार