सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP Election 2023: ‘क्या पीएफआई पर कार्रवाई का विरोध कर रही है कांग्रेस’,सीएम शिवराज ने प्रियंका गांधी पर दागे सवाल, बोले- आदिवासी बहनें जवाब मांग रही है

उन्होंने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि मुंह में राम बगल में छुरी, सामने आदिवासी प्रेम और पीछे दी गई सुविधा समाप्त करने का अपराध आपने किया.

Geeta
  • Oct 13 2023 12:24AM
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ, प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि, मैं प्रियंका जी से सवाल पूछना चाहता हूं, आपकी पार्टी के नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पीएफआई पर कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं,पीएफआई टेरर फंडिंग फंडिंग करती है. 

 

उन्होंने कहा कि, आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त है, बैन लगा हुआ है, देश की दुश्मन है, उस पर कार्रवाई अगर होती है तो दिग्विजय सिंह विरोध करते है, क्या यही कांग्रेस का स्टैंड है. आतंकवादियों को महिमामंडित करना, सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध करना, पीएफआई पर कार्रवाई का विरोध करना.

 

उन्होंने कहा कि आप (प्रियंका गांधी) मध्य प्रदेश आ रही है, आपको जवाब देना पड़ेगा, क्या दिग्विजय सिंह के बयान से आप सहमत हैं, क्या पीएफआई पर कार्रवाई का विरोध कांग्रेस कर रही है, और आप मंडला आ रही है, मंडला आदिवासी जिला है, मेरी आदिवासी बहनें जवाब मांग रही है, मेरी बैगा, भारिया , सहरिया आदिवासियों में अत्यंत पिछड़ी जातियां है, उनकी बहनों को मैं ने यानी भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 2017 में 1000 रुपये हर महीने देना शुरू किया था, कमलनाथ क्यों बंद कर दिया आपने, क्या बिगाड़ा था इन बहनों ने.

 

उन्होंने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि मुंह में राम बगल में छुरी, सामने आदिवासी प्रेम और पीछे दी गई सुविधा समाप्त करने का अपराध आपने किया. जवाब तो देना होगा, कर्ज माफी का झूठा पिछली बार बोला गया था 10 दिन में कर्जा माफ, बेरोजगारी भत्ता देने का झूठ, समर्थन मूल्य पर बोनस देने का झूठा, कितने झूठ की गारंटी देने आ रही है आप (प्रियंका गांधी).

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार